scriptआजम खान के कभी दोस्त रहे इस बड़े नेता ने उनके नाम पर कर दिया ये ऐलान, कहा- वे तो … | naresh agarwal big statement on azam khan | Patrika News

आजम खान के कभी दोस्त रहे इस बड़े नेता ने उनके नाम पर कर दिया ये ऐलान, कहा- वे तो …

locationहरदोईPublished: Apr 15, 2019 02:15:44 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

आजम खान के कभी दोस्त रहे इस बड़े नेता ने उनके नाम पर कर दिया ये ऐलान, कहा- वे तो …

azam khan

आजम खान के कभी दोस्त रहे इस बड़े नेता ने उनके नाम पर कर दिया ये ऐलान, कहा- वे तो …

हरदोई. सत्ता के साथ और बयानों से चर्चा में रहने वाले यूपी के नेता पूर्व राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के चुनावी स्टार प्रचारक नरेश अग्रवाल अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहते है। ग्रह नगर हरदोई में नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर अपने बयान से सियासी हलचल मचा दी है। कभी सपा में रहने के दौरान दोस्त जैसे रिश्ते रखने वाले नरेश अग्रवाल ने सपा नेता आजम खान पर अपने शब्दों से बड़ा सियासी हमला किया है।

जिले के लालपालपुर में चुनावी सभा मे नरेश अग्रवाल ने कहा कि आजम खान भी अब बोलने लगे हैं कि हमने बजरंगबली हमारे बजरंगअली हो गए है ऐसे में यदि आजम खान का नाम अगर तुर्रम खान रख दें तो कैसा रहेगा। नरेश अग्रवाल ने कहा कि आजम खान सोंचते है कि वो जितना हम हिंदुओं को गाली देंगे उतना ही वो बढ़ेंगे तो वो एक बात जान लें कि देश है सभी जातियों का लेकिन बहुमत हिंदुओँ का ही है। और फिर नरेश अग्रवाल ने कहा कि हे बजरंबली तोड़ दो आजम खान की गली। नरेेश अग्रवाल की इस बात को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है।

पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने यह भी कहा कि केन्द्र में भाजपा की सरकार बनेगी तो किसानों को एक लाख तक के कर्ज पर पांच साल कोई ब्याज नहीं पड़ेगा। मोदी सरकार ने किसानों को पेंशन देने का काम किया। आने वाले समय में व्यापारियों को भी पेंशन दिलाई जायेगी। मोदी जी ने योजनाएं बनाकर शहर से गांव तक सड़क, बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा, गैस सिलेन्डर, शौचालय, प्रधान मंत्री आवास योजना जैसी तमाम योजनाओं का लाभ हर वर्ग के लोगो को दिलाया। पूरे विश्व में मोदी जी की बढ़ती हुई लोकप्रियता का लोहा मानने लगे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो