शहर के विकास को लेकर नरेश अग्रवाल ने कही बड़ी बात

शहर के विकास को लेकर नरेश अग्रवाल ने कही बड़ी बात

Ashish Kumar Pandey | Publish: Aug, 12 2018 09:38:49 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सदर विधायक से बिना संकोच के बताएं समस्यायें और खुले मन से दे सुझाव.

हरदोई. पूर्व राज्यसभा सांसद एवं भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा, शहर के लोगों को विकास कार्यो को लेकर किसी प्रकार का संकोच नही करना चाहिए खुले मन से सदर विधायक नितिन अग्रवाल को न केवल विकास कार्यो के लिए सुझाव दें बल्कि जहां कहीं कोई समस्या है उसे भी बताएं ताकि तत्काल निस्तारण हो सके।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि पिछले 40 वर्षों से सभी से परिवार की तरह रिश्ते हैं और इन रिश्तों को नितिन अग्रवाल और मजबूत बनाने की कड़ी में सभी के साथ मिलकर और सुझाव के अनुसार कार्य कर रहे हैं। ऐसे में सभी लोग बिना किसी संकोच के सदर विधायक को शहर को लेकर सुझाव देते रहे, जिससे पूरे शहर में विकास कार्य लोगों की अवश्यकता और अपेक्षा अनुसार होते रहें। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत वैटगंज स्थिति अपने आवास पर आए नरेश अग्रवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं व आम जनता से उनका हाल चाल लिया साथ ही उनकी समस्याओं को सुनकर मौके पर ही निस्तारण कराया।

नरेश अग्रवाल ने नगर पालिका अध्यक्ष सुख सागर मिश्रा एवं नगर पालिका सदस्यों के साथ आवास पर समीक्षा बैठक की जिसमें प्रमुख रूप से शहर में हो रहे विकास कार्यों की चर्चा की साथ ही नगर पालिका सदस्यों से भी उनके मोहल्लों के बारे में भी चर्चा की और कहा कि किसी प्रकार की कोई दिक्कत हो तो सीधे नगर पालिका अध्यक्ष एवं सदर विधायक से अपनी बात निसंकोच कहें। शहर में विकास कार्यों के लिए किसी भी प्रकार की कोई रूकावट नहीं आएगी।

नगर पालिका के माध्यम से शहर में जो भी विकास कार्य होने हैं निरन्तर होते रहेंगे। इस मौके पर प्रमुख रूप से फखरूल इस्लाम फक्कन, पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका सदर, उमेश अग्रवाल, सदस्य आदेश सिंह, मुन्ना नेता, ललित कुमार कश्यप, पूर्व अध्यक्ष डीसीबी, राम प्रकाश शुक्ला, अभिषेक मिश्रा, छुन्नकी तिवारी, गुड्डू अरशद, सोनू मिश्रा, हरिहर बक्श, आवास पर मिलने वालो में प्रमुख रूप से प्रमुख प्रेम ंिसंह, धनन्जय मिश्रा, पन्ने सिंह, रामदास गुप्ता, वित्तू सिंह, नाजिम खां, हबीब लिट्टे, अजीत ंिसह, सुनील गुप्ता, सुखेन्द्र ंिसंह, टिंकू त्रिवेदी, रियासत, प्रियम मिश्रा, आशीष सिंह सोलंकी आदि सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Ad Block is Banned