बिगड़े बोल पर बोले भाजपा के स्टार प्रचारक नरेश अग्रवाल, चुटकी लेने पर नही होनी चाहिए कार्रवाई

Ruchi Sharma

Updated: 16 Apr 2019, 03:44:23 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

हरदोई. अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पूर्व राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के स्टार प्रचारक नरेश अग्रवाल ने सपा नेता आजम खां के बयानों पर तंज कसा तो वही यह भी कहा कि चुटकी लेने की बातों को इग्नोर किया जाना चाहिए और कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा भाषा अभद्र नहीं होनी चाहिए जिस तरह से आजम खां ने अभद्र भाषा प्रयोग की उससे उनपर हमेशा के लिए प्रतिबन्ध लगना चाहिये।


आजम पर आजीवन प्रतिबंध की बात कहने वाले नरेश अग्रवाल ने बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई को लेकर कहा कि चुटकी वाली बात को इलेक्शन कमीशन को इग्नोर करना चाहिए । नरेश अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से घबराए विपक्ष के पास शिकायत करने और अभद्र भाषा के अलावा कुछ नहीं है। इसलिए जनता विपक्ष को करारा सबक सिखाएगी । नरेश अग्रवाल ने खुद के बिगड़े बोल पर बचाव करते हुए कहा कि वे पढ़े लिखे जरूर शहर के है मगर शुद्ध गांव देहात के है और गांव देहात के चलन वाली कहावतों मसलों और मुहावरों को कहना गलत नही है क्योंकि हम इन्ही गॉव देहात गरीब और अपनों के लिए ही काम करते है ।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned