scriptपीएम नरेंद्र मोदी को लेकर नरेश अग्रवाल ने कही यह बात, तो खूब बजी तालियां | naresh agarwal statement on bjp govt in hardoi | Patrika News

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर नरेश अग्रवाल ने कही यह बात, तो खूब बजी तालियां

locationहरदोईPublished: Nov 16, 2018 11:00:59 am

मतदान केन्द्रों पर कार्यकर्ता ही नेता को चुनाव जिताता है।

hardoi

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर नरेश अग्रवाल ने कही यह बात, तो खूब बजी तालियां

हरदोई. बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य एवं पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि आने वाले लोक सभा चुनाव 2019 के लिए अभी से सभी लोग बूथ स्तर तक चुनाव की तैयारी करें और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियो को जिताकर केन्द्र में पुनः भाजपा की सरकार बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने के लिए जुट जाए ।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शुरू हुए विकास के नए आयामों से हमारा गांव नगर शहर और पूरा देश विकास कार्यों में अग्रणी पथ पर बढ़ता रहे इसके लिए हम सभी को चुनाव के लिए अभी से जुटना है। कार्यकर्ताओं ने तालियों की गड़गड़ाहट से एकजुटता का संदेश दिया। भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने यहां आयोजित बूथ कार्यकर्ता सम्मान समरोह में कहा कि किसी भी दल व चुनाव की रीढ़ कार्यकर्ता होता है कार्यकर्ता का सम्मान सर्वोपरि है। मतदान केन्द्रों पर कार्यकर्ता ही नेता को चुनाव जिताता है। कार्यकर्ताओं का सबसे ज्यादा BJP द्वारा दिया जाता है । कार्यकताओं को परिवार का सबसे अहम सदस्य मानते हुए BJP बूथ स्तर पर सम्मान कार्यक्रम आयोजित कर सभी का अभिनंदन किया जा रहा है । नरेश अग्रवाल ने कहा कि अपनी 40 वर्षो की राजनीति में मैने सदैव कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान को प्राथमिकता रखा हुआ है । हमेशा कार्यकर्ताओं के मान सम्मान की लड़ाई लड़ी है और मरते दम तक कार्यकर्ता का सम्मान बनाये रखने के लिए जो बन पड़ेगा करता रहूंगा ।


कार्यक्रम का संचालन श वसीम अहमद सिद्दकी , अमित बाजपेयी ने किया। अजय अवस्थी, डा0 अनुज गुप्ता, अंकित पांडेय, राजीव मिश्रा, विजय मिश्रा, महेश नाहर , मनीष शुक्ल , अनुराग श्रीवास्तव, श्आसिफ टिलिया, अनिल , गोविंद तिवारी, मोनू आदि मौजूद रहे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो