scriptनरेश अग्रवाल ने शिवपाल पर दिया बड़ा बयान, कह दी एेसी बात कि सब रह गए हैरान | Naresh Agarwal statement on Shivpal Singh Yadav in Hardoi | Patrika News

नरेश अग्रवाल ने शिवपाल पर दिया बड़ा बयान, कह दी एेसी बात कि सब रह गए हैरान

locationहरदोईPublished: Dec 09, 2017 04:09:14 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

नरेश अग्रवाल ने शिवपाल पर दिया बड़ा बयान, कह दी एेसी बात कि सब रह गए हैरान

naresh agrwal

shivpal singh yadav

हरदोई. सपा के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल निकाय चुनाव में मिली जीत के बाद हरदोई पहुंचे लेकिन वे अपना उत्साह थाम नहीं सके । उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तो तीखे प्रहार किए ही लेकिन शिवपाल यादव को भी नहीं बख्शा । पत्रकारों ने जब उनसे समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के बारे में पूछा तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कौन शिवपाल, हमारी पार्टी में तो कई शिवपाल हैं ।
यह भी पढ़ें

दहेज लेने से पहले ये खबर जरूर पढ़ें, कही हो न जाए एेसी अनहोनी..

चुटकी लेने के बाद किया बात घुमाने का प्रयास

कभी समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे शिवपाल यादव के नाम से कन्नी काटने वाले नरेश अग्रवाल को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो वे बात घुमाने लगे। दरअसल पत्रकारों ने नरेश से सवाल किया कि शिवपाल का क्या भविष्य दिख रहा है तो वह सीधे यह कह बैठे- कौन शिवपाल हमारे यहां तो हरदोई में भी और खद्दी पुरवा में भी हैं शिवपाल । साथ ही कहने लगे अच्छा हमारे यहां के शिवपाल यादव वह जो एमएलए हैं, मैं उन पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता। हालांकि यह जरुर कह दिया कि जो चला गया वह चला गया छोड़िए।
यह भी पढ़ें

exclusive photos: भाई की इंगेजमेंट में सास साधना के साथ पहुंची अपर्णा, दिखीं ये बड़ी हस्तियां-


योगी को दिया चैलेंज, इस्तीफा देकर लड़ लें चुनाव

इसके बाद नरेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी पहले खुद चुनाव जीत कर सदन पहुंचे उसके बाद हम को चैलेंज करें। वह विधान परिषद के रास्ते से मुख्यमंत्री बने हैं । वह सब के इस्तीफे करा दें, फिर मैं अपने बेटे नितिन का करा दूंगा और चुनाव दोबारा करा लें, हम लड़ने को तैयार हैं । लेकिन इसके लिए पहले उन्हें इस्तीफा देना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो