scriptयोगी के मंत्री फिर हुए बागी, पीएम मोदी पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला, सख्ते में भाजपा | omprakash rajbhar big statement on cm yogi adityanath | Patrika News

योगी के मंत्री फिर हुए बागी, पीएम मोदी पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला, सख्ते में भाजपा

locationहरदोईPublished: Nov 27, 2018 03:37:53 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

योगी के मंत्री फिर हुए बागी, पीएम मोदी पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला, सख्ते में भाजपा

cm yogi

योगी के मंत्री फिर हुए बागी, पीएम मोदी पर किया अब तक का सबसे बड़ा हमला, सख्ते में भाजपा

हरदोई. प्रदेश सरकार में भाजपा की साझीदार सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री राजभर ने अपनी ही सरकार पर फिर हमला बोला। राजभर ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश के 3/4 भूभाग पर बीजेपी काबिज है और हर मामले में दोष कांग्रेस को दिया जा रहा है। यह बात उन्होंने हरदोई में कही।
दिमाग भटकाने का काम कर रही भाजपा

राजभर ने कहा कि जजों को राष्ट्रपति नियुक्त करते हैं और राष्ट्रपति से लेकर एमपी व एमएलए तक आज की तारीख में बीजेपी के पास है। प्रधानमंत्री ने जो बयान दिया है उसमें कांग्रेस का क्या मतलब है। यह सब सिर्फ दिमाग भटकाने की बात है।
पीएम मोदी के बयान पर की टिप्पणी

वहीं आगे कैबनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर टिप्पणी कि जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘कांग्रेस महाभियोग का डर दिखाकर जजों को डरा रही है’। उन्होंने कहा कि “पूरे देश में तो बीजेपी सरकार है और आरोप कांग्रेस की तरफ। पूरे देश के सभी तंत्रों और सभी विभागों पर इस समय तो भारतीय जनता पार्टी काबिज़ है। उसमें कांग्रेस क्या कर रही है? जनता नेता चुनती है। एमपी व एमएलए बनाती. एमपी-एमएलए राष्ट्रपति को चुनते हैं और राष्ट्रपति जो है जजों की नियुक्ति करते हैं।
सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने पर भी ओमप्रकाश राजभर ने तंज़ कसते हुए कहा कि “अब क्योंकि प्रधानमंत्री देश के हैं, यह प्रदेश के हैं, अब यह तो उनकी तारीफ करेंगे ही। रोज तो आतंकवादी हमले हो रहे हैं। रोज सिपाही मारे जा रहे हैं। सीमा पर लड़ने वाले लोग रोज मारे जा रहे हैं। जो काम हो उसकी तारीफ होनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो