scriptयोगी सरकार के फरमान पर सख्त हुई पुलिस, हरदोई के एसपी भी आए लपेटे में | Police Officer Vehicle chalan in Hardoi | Patrika News

योगी सरकार के फरमान पर सख्त हुई पुलिस, हरदोई के एसपी भी आए लपेटे में

locationहरदोईPublished: Jul 29, 2017 07:15:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

योगी सरकार के यातायात नियमों का पालन सख्ती से कराने का फरमान आने के बाद हरदोई में पुलिस ने नियमों का पालन करने के लिए कड़ा संदेश दिया है।

Chalan

Chalan

हरदोई. योगी सरकार के यातायात नियमों का पालन सख्ती से कराने का फरमान आने के बाद हरदोई में पुलिस ने नियमों का पालन करने के लिए कड़ा संदेश दिया है। इसको देखते हुए प्रदेश भर में पुलिस सड़कों पर उतरकर बिना हेल्मेट और गाड़ी कागज वाले चालकों का चालान काट रही है। इसी कड़ी में जिले के पुलिस अधीक्षक भी फंसते नजर आए। सब इंस्पेक्टर ने के वाहन को रोक कर सीट बेल्ट न लगाने के आरोप में वाहन का चालान काट दिया। जिस वक्त चालान काटा जा रहा था उस वक्त पुलिस कप्तान भी वाहन में मौजूद थे। 


हुआ यूं कि शनिवार दोपहर जैसे ही हरदोई के एसपी विपिन मिश्रा अपने कार्यालय से निकलकर बाहर खड़ी अपनी सरकारी गाड़ी में बैठ कर चले ही थे कि वहां मौजूद ट्रैफिक के सब इंस्पेक्टर दीनदयाल ने उनकी गाड़ी रुकवाई और ड्राइवर को सीट बेल्ट न लगाए जाने के कारण उसका चालान कर दिया।


यही नहीं एसपी की गाड़ी के पीछे चल रही उनकी एस्कॉर्ट की गाड़ी के ड्राइवर का भी चालान कर दिया और दोनों से तीन-तीन सौ रुपये जुर्माना भी वसूला गया। एसपी की गाड़ी का चालन होता देख कर वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मी हैरान रह गए। हालांकि एसपी विपिन मिश्रा ने अपने ड्राइवर को सीट बेल्ट न लगाए जाने पर फटकार भी लगाई और भविष्य में उसे ऐसा ना करने की चेतावनी भी दी। साथ ही अपनी सरकारी गाड़ी का चालान करने वाले ट्रैफिक के सब इंस्पेक्टर दीनदयाल की सराहना भी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो