अंग्रेजी हुकूमत में बंद हुई रेल लाइन को 13 अरब का प्रस्ताव

Ruchi Sharma

Publish: Mar, 07 2019 03:06:30 PM (IST) | Updated: Mar, 07 2019 05:56:06 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

हरदोई. भाजपा सांसद अंशुल वर्मा ने बताया कि अंग्रेजों की हुकूमत में बंद हुई सांडी रेलवे लाइन को चालू करने के 13 अरब की कार्ययोजना का प्रस्ताव हो चुका है और रूट को लेकर रोडमैप भी बना है। सांसद का कहना है कि सांडी रेल लाइन का रूट हरदोई से सांडी होते हुये कन्नौज जिले तक प्रस्तावित रोड मैप है। इस दौरान उन्होंने अर्जुनपुरपुल को लेकर बड़ा खुलासा किया। कहा कि जीएसटी की वजह से पुल निर्माण के लिए स्टीमेट रिवाइज होने आदि कार्य के चलते विलंब हुआ है लेकिन यह पुल निर्माण अवश्य होगा।

उन्होंने दावा किया कि यदि प्रदेश में 2017 से पहले भी भाजपा सरकार होती तो पुल ही नहीं और भी कार्य हो चुके होते। केंद्र की भाजपा सरकार और प्रदेश में 2017 में आई भाजपा सरकार हरदोई को उनके प्रस्तावों पर 24 अरब से ज्यादा के विकास कार्य की सौगात दी। जिसमें प्रमुख रूप से करीब सवा दो अरब लागत के राजकीय मेडिकल कॉलेज, अम्रत योजना, मॉडर्न रेलवे स्टेशन, नेशनल हाइवे 25 लखनऊ शाहजहांपुर, ग्रामीण सडको के अलावा बिजलीं आदि की योजनाएं है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned