हरदोई में इस होटल के कमरे में मारा गया छापा, दो जोड़े कर रहे थे...

शहर में स्तिथ पूजा होटल में प्रशासन की टीम द्वारा औचक छापा डाल कर तलाशी ली गई.

By: Abhishek Gupta

Published: 25 Apr 2018, 10:42 PM IST

हरदोई. शहर में स्तिथ पूजा होटल में प्रशासन की टीम द्वारा औचक छापा डाल कर तलाशी ली गई जिसमें होटल के कमरे में दो लड़कियां और दो लड़के आपत्तिजनक स्थित में मिले। इन्हें तत्काल पुलिस ने गाड़ी में बैठाल कर कोतवाली सिटी पहुँचाया। सिटी मैजिस्ट्रेट वंदना श्रीवास्तव के साथ खाद्य विभाग, फायर विभाग तथा पुलिस के अधिकारी भी थे जिन्होंने होटल की खाद्य सामग्रियों के नमूने भरे और उनको जांच के लिए भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी।

होटल में मौजूद पानी की बोतलों वहां के खाने और अन्य खाद्य सामग्रियों के सैम्पल भरे गए। आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए दोनों जोड़ो की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। होटल में संचालित सेक्स रैकेट से भी इंकार नहीं किया जा रहा है।

मुखबीर की सूचना पर प्रशासन द्वारा औचक छापा डालने की कार्यवाही की गई, जिनकी तैयारी के आगे होटल मालिक को तब्दीली करने के लिए कोई मौका नहीं मिल पाया। पकड़े गए दोनों जोड़े हरदोई के ही निवासी हैं और अलग-अलग इलाकों में रहते हैं। पुलिस ने लड़कियों और लड़कों के परिजनों को बुलाकर अपनी जांच शुरू कर दी है। जिला प्रशासन ने अग्रिम कार्यवाही तक के लिए होटल को सीज कर दिया है। होटल में प्रशासन की छापेमारी से अन्य होटल मालिकों में खलबली मच गई है। अन्य मालिक काफी सहम गए हैं।

सिटी मजिस्ट्रेट वंदना श्रीवास्तव ने आज की कार्यवाही की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि मुखबिर की मुखबिरी पर ये कार्यवाही की गई है और दो जोड़ो को आपत्तिजनक स्थित में गिरफ़्तार किया गया है। इसलिए होटल को सीज करने की कार्यवाही की गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह ने पकड़े गए दोनों जोड़ो की जानकारी दी। उन्होंने बताया की सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में होटल में छापेमारी की कार्यवाही की गई थी जिसमे आपत्तिजनक अवस्था में दो लड़कियों और दो लड़कों को गिरफ़्तार किया गया है। पुलिस सिटी मजिस्ट्रेट के निर्देशानुसार ही कार्यवाही किये जाने की बात कह रही है। होटल मालिक अतुल गुप्ता प्रशासन द्वारा पकड़े गए लोगों को संदिग्ध नहीं बता रहा है। उनका कहना है कि वो सभी ग्राहक थे और खाना खाने होटल में आये थे। बाथरूम लगने के कारण ऊपर गए थे। जहाँ उनको पकड़ लिया गया। मालिक अतुल प्रशासन की कार्यवाही पर सवाल उठा रहे हैं।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned