रास्त में घेर कर महिला के साथ किया रेप, लिखवाने गई एफआईआर तो वहां हुआ ऐसा हाल

रास्त में घेर कर महिला के साथ किया रेप, लिखवाने गई एफआईआर तो वहां हुआ ऐसा हाल

By: Ruchi Sharma

Updated: 10 Mar 2019, 01:33 PM IST

हरदोई. जिले में शनिवार शाम एक रेप पीड़ित ने पुलिस का कार्रवाई से आहत होकर खुद को आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हालत गंभीर देख परिजनों ने युवती को इलाज के लिए कन्नौज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पीड़िता ने बताया कि मेडिकल भी नहीं कराया गया। इसके बाद कई बार गुहार लगाई, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। वहीं पति का आरोप है कि उस पर पीड़िता के बयान बदलवाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।एसपी ने पूरे मामले में एएसपी से जांच करवाने के आदेश दिए हैं।

 

जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय विवाहिता मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बे की रहने वाली है। परिवार के मुताबिक तबीयत खराब होने पर विवाहिता 2 मार्च की रात दवा लेने निकली थी। मल्लावां क्षेत्र के ही शख्स ने रास्ते में घेरकर रेप किया। घटना के बाद 3 मार्च को पीड़िता ने मल्लावां कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। वारदात के बाद से गुमसुम रह रही विवाहिता ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। जिसे गंभीर हालत में कन्नौज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

 

एसपी आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि रेप के बाद महिला के खुद को आग लगाने की घटना की जांच अपर पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी से कराई जाएगी। एसपी के मुताबिक जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned