हरदोई. सीतापुर और हरदोई जिलों की सीमा से सटी गोमती नदी में सैकड़ों की संख्या में गोवंशों के सिर व खाल गोमती नदी में पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मल्लाहों को बुलाकर गौवंशों के विक्रत अंगों को निकलवाने के प्रयास में लग गई। हरदोई के बेनीगंज कोतवाली सीमा के पास सीतापुर जिले की सीमा से लगी बह रही गोमती नदी में गोवंशों के अवशेष फेके जाने की सूचना से हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों ने बताया कि हरदोई की तरफ बरगदिया पुल के समीप पुलिस पिकेट व सीतापुर की तरफ मुर्गी फार्म के पास पुलिस पिकेट होने के बावजूद गोमती पुल से बोरों में भर कर डाले गये। गोवंशों के विक्रत अंग पुलिस पर सवालिया निशान लगा रहे। मिश्रिख सीतापुर के सीओ राधा रमण सिंह ने बताया कि गौवंशों के विक्रत अंग हरदोई की तरफ से लाकर डाले गये हैं।

कोतवाल बेनीगंज हरदोई शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि अधिकांश गोवंशों के विक्रत अंग सीतापुर की तरफ होने से सीतापुर की तरफ से डाले जाने की आशंका है। ग्रामीणों ने बताया कि काफी दिन पहले हरदोई के बानेकुइयां गांव में भी इसी तरह से क्षत-विक्षित अंग मिले। अब गो-तस्करों ने गोमती नदी में विक्रत अंगों को डाल कर सनसनी मचा दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned