एसपी बंगले के पास मासूम को स्कूली बस ने कुचला, मौके पर मौत

एसपी बंगले के पास मासूम को स्कूली बस ने कुचला, मौके पर मौत
Road Incident Hardoi

Shatrudhan Gupta | Updated: 19 Sep 2017, 10:48:51 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

एक स्कूल बस ने नानी के साथ जा रही मासूम को रौंद दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। Road Incident Hardoi

हरदोई. एक स्कूल बस ने नानी के साथ जा रही मासूम को रौंद दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। स्कूली वाहनों का ये कोई नया कारनामा नहीं है, बल्कि आए दिन नशे में धुत वाहन चालक ऐसी घटनाओं को अंजाम देने से तनिक भी नहीं चूक रहे हैं। बावजूद पुलिस महकमा इन तेज रफ्तार वाहन चला रहे नशे में धुत इन वाहन चालकों के खिलाफ कोई ठोस कदम उठाने का प्रयास नहीं कर रही है।

लोगों ने बस चालका को जमकर पीटा
ताजा मामला दिल दहला देने वाला है। घटना हरदोई जिले के कोतवाली शहर के एसपी बंगले से महज दस कदम की दूरी पर स्थित सैनिक पेट्रोल पंप के सामने की है, जहां एक सात वर्षीय मासूम बच्ची दुर्गा अपनी नानी रूपवती के घर से नानी के साथ वापस बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित अपने घर जा रही थी, तभी उधर से आर ही सेंट जेवियर्स स्कूल की बच्चों से भरी स्कूली बस ने उस मासूम को रौंदती हुई चली गई। घटना में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत से गुस्साए क्षेत्र के लोगों ने बस रुकवाकर नशे धुत बस चालक की जम कर पिटाई की, तभी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर आक्रोशित जनता द्वारा किए जा रहे हंगामे को शांत कराया और चालक व बस को अपनी गिरफ्त में लिया। साथ ही बच्ची के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

परिजनों का बुरा हाल
सड़क हादसे में मौत के मुंह में समाई 7 वर्षीय दुर्गा अपनी मां के आंचल में छुपने और अपने चंचल मन में मां से मिलने की बेताबी को चेहरे पर जाहिर करते हुए अपनी नानी के साथ घर को जा रही थी, लेकिन उसके क्या पता था कि नानी और मां का साथ बस इतना ही था। मासूम दुर्गा की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। दुर्गा की मां के विश्वास ही नहीं हो रहा है कि अब उसकी बेटी इस दुनिया में नहीं है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में बस चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned