scriptशादी के बाद शारीरिक संबंध से पत्नी ने किया इनकार.. पति ने उठा लिया ये बड़ा कदम | sharirik sambandh banane se kiya mana | Patrika News

शादी के बाद शारीरिक संबंध से पत्नी ने किया इनकार.. पति ने उठा लिया ये बड़ा कदम

locationहरदोईPublished: Oct 15, 2018 02:39:17 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

शादी के बाद शारीरिक संबंध से पत्नी ने किया इनकार.. पति ने उठा लिया ये बड़ा कदम

crime

शादी के बाद शारीरिक संबंध से पत्नी ने किया इनकार.. पति ने उठा लिया ये बड़ा कदम

हरदोई. यूपी के हरदोई में एक युवक द्वारा पत्नी पर संबन्ध बनाने के लिए इंकार करने की बात कहकर तलाक दिए जाने का मामला पुलिस के संज्ञान में आया है। पीड़िता और उसकी मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी युवक झांसा देकर युवती से शादी की गई और फिर शादी की बात को झुठलाते हुए तलाक की बात कह दी गई। उक्त युवक पर आरोप है कि पीड़िता की बीमार मां के इलाज में मदद करने के बहाने उसने शादी कर ली फिर कुछ समय बाद यह कहकर तलाक की बात कह दी कि जब पत्नी संबन्ध नहीं बना रही तो किस बात की शादी और कैसी शादी उसका पीड़िता से कोई मतलब नहीं है।
एसपी हरदोई आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि उक्त मामले में उन्होंने संबंधित थाना पुलिस को नियमानुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में अभी लड़की के बालिग होने से लेकर शादी, तलाक होने की बात को लेकर जांच हो रही है कि पूरे मामले की सच्चाई क्या है ? फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मसले का सच जानने के लिए जांच शुरू की है और जांच होने तक मामले से जुड़े लोगों की पहचान उजागर नहीं की है।

मामला यूपी के हरदोई जिले के एक इलाके का है। जहां की रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर एक युवक पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की फरियाद लगाई थी । महिला का कहना था कि वह बीमार रहती थी जिसके चलते उसकी बेटी ने इलाज के लिये एक युवक से मदद मांगी तो मदद के बहाने झांसा देकर आरोपी युवक ने उसकी बेटी से शादी कर ली और फिर उसने बाद में संबन्ध न बनाने की बात कह कर उसकी बेटी को तलाक देने की बात कहते हुए शादी को मानने से इंकार कर दिया। एसपी का कहना है कि मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो