scriptBJP पर शिवपाल का बड़ा हमला, कहा – ऐतिहासिक धरोहरों के नाम बदलना ठीक नहीं | shivpal yadav statement on bjp govt in up | Patrika News

BJP पर शिवपाल का बड़ा हमला, कहा – ऐतिहासिक धरोहरों के नाम बदलना ठीक नहीं

locationहरदोईPublished: Nov 13, 2018 10:55:14 am

सण्डीला में आयोजित होने वाले ऐतिहासिक उर्स में मजार पर मत्था टेकने पहुंचे शिवपाल यादव व अपर्णा यादव ने मजार पर चादर चढ़ाई ।

hardoi

BJP पर शिवपाल का बड़ा हमला, कहा – ऐतिहासिक धरोहरों के नाम बदलना ठीक नहीं

हरदोई. हरदोई जिला मुख्यालय से 55 किमी दूर स्थित सण्डीला नगर में आये समाजवादी पार्टी लोहिया के सुप्रीमो शिवपाल यादव ने सरकार द्वारा नाम बदल जाने को लेकर तंज कसा और कहा कि जिलों शहरों का नाम बदलने से कुछ नहीं होता। उन्होंने कहाकि ऐतिहासिक नाम बदलना ठीक भी नहीं। अगर सरकार कुछ नया करे तो नाम बदले। सपा व प्रगतिशील सपा पर मुलायम यादव के स्टैंड को लेकर सवाल पर शिवपाल यादव बिना कुछ बोले निकल गए।


सण्डीला में आयोजित होने वाले ऐतिहासिक उर्स में मजार पर मत्था टेकने पहुंचे शिवपाल यादव व अपर्णा यादव ने मजार पर चादर चढ़ाई । मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने मजार पर हाथ जोड़कर श्रद्धा से नमन किया । सण्डीला कस्बे में चल रहे झाड़ी शाह के उर्स व मेले में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के सुप्रीमो शिवपाल यादव व अपर्णा यादव ने आशीर्वाद लिया और नमन किया लोगों ने यहा शिवपाल यादव व अपर्णा को फूल माला से भव्य स्वागत किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो