script

नरेश अग्रवाल ने मोदी पर बोला बड़ा हमला, कह दी ऐसी बात

locationहरदोईPublished: Nov 06, 2017 08:55:36 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

कहा- बीजेपी को रोकना है तो सपा को ही मजबूत करना होगा।

Naresh Agarwal

Naresh Agarwal

हरदोई. सपा के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि हमारे देश के जवान शहीद हो रहे हैं और मोदी जी का सीना 56 इंच चौंडा हो रहा है। उन्होंने अमेरिका, चीन, इजराइल से दोस्ती पर सवाल उठाते हुए कहा कि गलत नीति के चलते रूस जैसा पुराना दोस्त हमने खो दिया।
अपने चर्चित बयानों के लिए देश की छोटे सदनों से लेकर देश के बडे सदनों में जाने वाले सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद राज्यसभा नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर हरदोई में पीएम मोदी पर बड़ा बयान देकर नई चर्चाओं का अगाज कर दिया है। दरअसल हरदोई में सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में नरेश अग्रवाल ने बात की शुरूआत तो हरदोई से की मगर अपनी बात को पीएम मोदी पर लाकर समाप्त किया। इस बीच उन्होंने अडानी, अंबानी और बाबा रामदेव को भी निशाने पर लिया।
राज्सभाा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि इन तीनों की लगातार बढ़ती हैसियत से क्या महसूस किया जाए। नरेश अग्रवाल यहीं नहीं रूके उन्होंने खुद को बराबर के स्तर का हिन्दुवादी और मुसलमानवादी बताया। कहा कि बीजेपी को रोकना है तो सपा को ही मजबूत करना होगा। एक भी मुसलमान ने अगर सपा के अलावा किसी को वोट किया तो समझो उसने बीजेपी को मजबूत किया। नरेश अग्रवाल ने कहा कि नेता कार्यकर्ता के लिए भगवान की तरह होते हैं, ऐसे में कार्यकर्ताओं की हर तरह से मदद करना नेताओं की जिम्मेदारी है।
लोकसभा चुनावों से पहले हरदोई में नरेन्द्र मोदी पर चाय वाला बयान देकर पूरे देश में सुर्खियां बटोर चुके राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के ज्यादातर बयान चर्चा में रहते हैं। उन्होंने मोदी और योगी पर बन रहे जुमलों को भी सुनाया और फिर प्रधानमंत्री मोदी की विदेश नीति पर उन्हें जमकर घेरते हुए कहा कि चीन और पाकिस्तान हमें लगातार आंखे दिखा रहा है, हमारे जवान शहीद हो रहे हैं और प्रधानमंत्री जी पूछते हैं कि अब कौन से देश की यात्रा करनी है तो पाइलट कहता है कि हिन्दुस्तान की यात्रा करनी हैै।

ट्रेंडिंग वीडियो