scriptकेतन का शानदार शतक, लखनऊ को 205 रनों से हराया, देखें वीडियो | success cricket academy vs lucknow practice match | Patrika News

केतन का शानदार शतक, लखनऊ को 205 रनों से हराया, देखें वीडियो

locationहरदोईPublished: May 13, 2018 06:37:42 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अंडर-16 के इंटर डिस्ट्रिक्ट में प्रदर्शन के आधार पर हरदोई के तीन खिलाड़ियों का चयन हुआ है।

success cricket academy vs lucknow
हरदोई. स्थानीय स्पोर्ट्स स्टेडियम हरदोई में सक्सेस क्रिकेट अकादमी तथा लखनऊ के मध्य अभ्यास मैच खेला गया। सक्सेस क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर निर्धारित 35 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 336 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। केतन गुप्ता ने शानदार शतक जड़ते हुए 140 रन बनाए तथा राना सिंह ने भी अच्छी पारी खेलते हुए 64 रनों का योगदान दिया। सौरभ वर्मा ने भी 37 रन बनाये। लखनऊ की ओर से शैलेश पांडे ने 4 विकेट चटकाए।

336 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 26.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 131 रनों पर ही ढेर हो गई। सक्सेस क्रिकेट अकादमी ने 205 रनों से यह मैच जीत लिया। लखनऊ की ओर से प्रदुमन ने 30 तथा शैलेश पांडेय तथा अंशू 29-29 रनों का योगदान किया। सक्सेस क्रिकेट अकादमी की तरफ से राना सिंह ने 4 तथा गुफरान खान 2 विकेट लिए।
इन्हें मिला मैन ऑफ द मैच का अवार्ड
सक्सेस क्रिकेट अकादमी तथा लखनऊ के मध्य खेले गये मैच में राना सिंह तथा केतन गुप्ता संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। यह मैच एसोसिएशन ऑफ क्रिकेट हरदोई के सचिव सूर्य प्रताप सिंह की देखरेख में संपन्न हुआ।
हरदोई और लखनऊ के मध्य आज खेला जाएगा अभ्यास मैच
इस अभ्यास मैच में अंपायरिंग नागेश राठौर तथा मो. हफीज ने की तथा स्कोरिंग का जिम्मा शिवम मिश्रा के पास रहा। आज का अभ्यास मैच एसोसिएशन ऑफ क्रिकेट हरदोई और लखनऊ के मध्य खेला जाएगा।

हरदोई के तीन खिलाड़ी सिलेक्ट
उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अंडर-16 के इंटर डिस्ट्रिक्ट मैच जो कि लखनऊ में हुए थे उसमें प्रदर्शन के आधार पर हरदोई के तीन खिलाड़ियों का चयन हुआ है। यह चयन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा लखनऊ जोन के ऑब्जर्वर संजीव जखमोला ने किया है। सक्सेस एकेडमी के कोच सूर्य प्रताप ने उक्त जानकारी देते हुए बताया की चुने गए खिलाड़ी प्रशांत श्रीवास्तव, अभिषेक गुप्ता, मोहम्मद इस्माइल हैं।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो