scriptसंदिग्ध हालत में महिला की मौत | suspicious death od women in hardoi | Patrika News

संदिग्ध हालत में महिला की मौत

locationहरदोईPublished: Dec 21, 2019 01:03:37 pm

हरियावां थाना क्षेत्र के अरूआ निवासी महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

संदिग्ध हालत में महिला की मौत

संदिग्ध हालत में महिला की मौत

हरदोई. हरियावां थाना क्षेत्र के अरूआ निवासी महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतका के भाई ने बहन के ससुरालीजन पर दहेज के कारण हत्या करने का आरोप लगाया। एसओ हरियावां अरुणेश गुप्ता ने बताया कि भाई की ओर से तहरीर दी गई थी। जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

392 लेखपालों को सर्विस ब्रेक का नोटिस

हरदोई. हड़ताल निषिद्ध होने के बाद प्रशासन ने नो वर्क-नो पे के बाद अब 392 लेखपालों के विरुद्ध ब्रेक इन सर्विस का नोटिस जारी किया गया है। एडीएम संजय कुमार सिंह ने बताया कि हड़ताली लेखपालों को नोटिस जारी करने के साथ ही शासन को भी इसकी जानकारी उपलब्ध करा दी गई है। एडीएम ने बताया कि लेखपालों की हड़ताल निषिद्ध किए जाने के बाद भी जिले में 392 लेखपाल हड़ताल पर हैं। जबकि कुछ चिकित्सा अवकाश पर चल रहे हैं।

दो शीरा आपूर्ति फर्म समेत पांच के विरुद्ध एफआइआर

हरदोई. औद्योगिक क्षेत्र में पशु आहार निर्माण इकाई में अवैध रूप से शीरा मिलने पर फैक्ट्री के साथ ही शीरा आपूर्ति करने वाली दो फर्मों समेत पांच के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराई गई है। जिलाधिकारी के आदेश पर हुई जांच पर आबकारी विभाग ने यह कार्रवाई की है। जिला आबकारी अधिकारी रवि शंकर ने बताया कि कछौना कोतवाली क्षेत्र में आने वाले औद्योगिक एरिया में 17 दिसंबर को हरदोई पशु आहार निर्माण इकाई का निरीक्षण किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो