scriptकिशोरी को बाइक सवारों ने अगवा कर बनाया बंधक, तीन दिनों तक अपहरणकर्ता करते रहे मनमानी | three boys kidnaped a girl in raped till three in room hardoi | Patrika News

किशोरी को बाइक सवारों ने अगवा कर बनाया बंधक, तीन दिनों तक अपहरणकर्ता करते रहे मनमानी

locationहरदोईPublished: Feb 08, 2019 04:41:23 pm

हरदोई में एक किशोरी को अगवा कर बंधक बनाकर तीन दिनों तक गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है।

hardoi

किशोरी को बाइक सवारों ने अगवा कर बनाया बंधक, तीन दिनों तक अपहरणकर्ता करते रहे मनमानी

हरदोई. हरदोई में एक किशोरी को अगवा कर बंधक बनाकर तीन दिनों तक गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। तीन दिनों तक जिस कस्बा स्थित मकान में किशोरी को बंधक बनाए रखा गया और उसके साथ गैंगरेप होता रहा उसके बारे में पुलिस को भनक तक नहीं लगी। पूरे मामले में पुलिस पिकेट ड्यूटी पर तो सवाल उठे ही हैं साथ ही अपहरण करने वालों ने जिस तरह से बेखौफ़ होकर इस घटना को अंजाम दिया उसे सुनकर लोगों के दिल दहल गए। बताया जाता है कि शौच के लिए गई किशोरी को उसी के इलाके अगवा कर लिया गया और तीन युवक तीन दिनों तक उसे बंधक बनाकर उसके साथ मनमानी करते रहे। वो चिल्लाती रही छटपटाती रही मगर अपहरणकर्ता नहीं माने।

किशोरी के लापता होने से परेशान परिजनों ने नजदीकी थाने में तहरीर दी और जब उन्हें किशोरी के शाहाबाद कस्बे के एक घर में कैद कर के रखने की जानकारी हुई तो पुलिस को सुचना दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंकर किशोरी को छुड़ाया। पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि नियमानुसार कड़ी करवाई करने के निर्देश दिये गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो