script12 मई को हुई थी शादी, तीन लोगों संग मौत की आई खबर | three died in road accident | Patrika News

12 मई को हुई थी शादी, तीन लोगों संग मौत की आई खबर

locationहरदोईPublished: May 21, 2019 12:59:43 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

-बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई
-हादसा कछौना बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम महरी के पास का है
-बाइक सवार तीन युवक खराब खड़े पिकअप डाले में पीछे से जा घुसे

accident

12 मई को हुई थी शादी तीन लोगों संग मौत की आई खबर, नई नवेली दुल्हन ने देखा जब पति की लाश तो कहा—

हरदोई. हरदोई-लखनऊ हाईवे पर बड़ा हादसा आया है, जहां बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकीर मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घटना से इलाके में कोहराम मच गया।
हादसा कछौना बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम महरी के पास का है। यहां बाइक सवार तीन युवक खराब खड़े पिकअप डाले में पीछे से जा घुसे। घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरे ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचते ही दम तोड़ दिया।
तीनों बाइक सवार एक बारात में शामिल होने एक ही बाइक से जा रहे थे। बघौली थाना क्षेत्र के ग्राम अदिलापुर निवासी सूबेदार के पुत्र की शादी सोमवार को थी। बरात बघौली थाना क्षेत्र के ही ग्राम गणेशपुर गई थी। अदिलापुर निवासी विमलेश (24) पुत्र रामपाल, पृथ्वीराज (26) पुत्र प्रहलाद और राम पूजन (23) पुत्र रघुवीर भी शादी में शामिल होने के लिए एक ही बाइक से सोमवार रात लगभग 11 बजे गणेशपुर जा रहे थे। घटना में विमलेश और पृथ्वीराज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राम पूजन गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए राम पूजन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना भेजा गया, लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतकों में शामिल विमलेश की शादी बीती 12 मई को ही हुई थी। परिजनों को तुरंत खबर पहुंचाई गई, वहीं पति की लाश देश पत्नी को गहरा सदमा लगा। रोते हुए आवाज मे सिर्फ पति का नाम दोहराने लगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो