पुरानी रंजिश में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, पूर्व प्रधान के भतीजे हैं दोनों मृतक

पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। एएसपी ने बताया कि दोनों तरफ से हुए विवाद में पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

हरदोई. जनपद हरदोई में दिवाली की रात दो सगे भाइयों की हत्या से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पाली थाना इलाके के खमरिया गांव में शनिवार रात दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। दोनों मृतक प्रधान के भतीजे बताए जा रहे हैं। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। एएसपी ने बताया कि दोनों तरफ से हुए विवाद में पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

दो सगे भाइयों की हत्या

वारदात पाली थाना क्षेत्र के ग्राम खमरिया की है। यहां के निवासी मुकेश और सुनील कुमार पुत्र हरी सिंह यादव का शनिवार देर रात उसी गांव के निवासी प्रधानपति विजय सिंह यादव और उनके पुत्रों बब्बर शेर, बबले, नाहर सिंह और नरसिंह से पुरानी रंजिश में विवाद हो गया। इस पर विजय सिंह यादव ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में गोली लगने से मुकेश और सुनील कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ में दोनों की मौत हो गई। दोनों मृतक पूर्व प्रधान महिपाल सिंह यादव के भतीजे हैं। जानकारी के मुताबिक मौजूदा प्रधान पति और पूर्व प्रधान के बीच बीते कई सालों से रंजिश चल रही है। वहीं पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में भी ले लिया है। एएसपी ने बताया कि दोनों तरफ से हुए विवाद में पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned