दो मर्डर ने जिले फैलाई में सनसनी, एक मिस्ट्री का जब पुलिस ने किया खुलासा, तो हैरान रह गए सभी...

पुलिस ने किया दूसरे मामले में जल्द खुलासे का दावा...

हरदोई. हरपालपुर थाना इलाके में कुछ दिन पूर्व हुई हत्या के मामले की मिस्ट्री उलझी हुई थी। अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब जांच शुरू की तो बेहद चौकाने वाले तथ्य सामने आए और फिर पुलिस ने पूरे मामले से पर्दा उठा दिया। इस मर्डर मिस्ट्री के खुलासे के बाद सभी हैरान रह गए।

 

बेटे ने की पिता की हत्या

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि एक सप्ताह पूर्व हरपालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत राकेश की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई। राकेश लुनिया के सगे बेटे रंजीत उर्फ जीतू ने अपने दोस्त आशीष सिंह के साथ मिलकर अपने बाप की गड़ासे से गला रेतकर हत्या कर दी थी और खुद ही घटना का वादी बन गया था। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक मिश्रा ने खुलासे के लिए टीम गठित कर दी थी। जिसका खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर मृतक के सगे बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर खेत पर सो रहे अपने बाप की गला काटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और आला कत्लेआम गड़ासा भी बरामद कर लिया है। घटना का खुलासा करने वाली टीम को एसपी की तरफ से 5 हजार का ईमान देने की घोषण भी की गई।

 

धारदार हथियार से हुई किशोरी की हत्या

हरपालपुर थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गयी थी जब घर से खेत पर खाना देने गयी किशोरी को किसी ने अगवाकर उसकी गन्ने के खेत में ले जाकर बेदर्दी से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया था। हरपालपुर थाना क्षेत्र के घुटाइया गांव में रहने वाले रामदीन की 15 वर्षीय पुत्री पूजा खेत पर काम कर रहे परिजनों के लिए खाना लेकर गयी थी।जब वह खाना लेकर खेत पर नहीं पहुंची और न घर लौटी तो उसको तलाशना शुरू किया गया। फिर घर से कुछ दूरी पर स्थित एक गन्ने के खेत मे उसका शव पड़ा मिला था। पूजा की हत्या किसी ने धारद्वार हथियार से गला रेत कर बहुत बेहरमी से की थी। एसपी विपिन मिश्र ने बताया कि इस मामले की भी जांच चल रही है और बहुत जल्द ही इसका भी खुलासा हो जाएगा।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned