scriptनशे में युवकों ने पुलिसवालों पर कर दी फायरिंग, सिपाही को लगी दो गोलियां, हालत नाजुक | two police man shot by drunk man in hardoi | Patrika News

नशे में युवकों ने पुलिसवालों पर कर दी फायरिंग, सिपाही को लगी दो गोलियां, हालत नाजुक

locationहरदोईPublished: Sep 10, 2019 05:33:16 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

नशे में युवकों ने पुलिसवालों पर कर दी फायरिंग, सिपाही को लगी दो गोलियां, हालत नाजुक

up police

up police

हरदोई. जिले के कोतवाली कछौना इलाके में कार सवार युवकों ने दो सिपाहियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दीनशे की हालत में इन युवकों की फायरिंग से एक सिपाही को दो गोलियां लगी हैं, जिसे गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। पुलिस अधीक्षक हरदोई आलोक प्रियदर्शी के अनुसार, घटना कछौना कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ रोड की है। यहां शराब के ठेके पर कुछ लोगों द्वारा शराब के नशे में असलहे लहराकर दहशत फैलाई जा रही थी। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो सिपाही कौशीन्द और महिपाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि इसी बीच पुलिस देखकर कार सवार लोग भागे और उन्होंने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सिपाही कौसलेंद्र को दो गोलियां लगीं। घायल सिपाही को सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया वो अब खतरे से बाहर हैं।
सूचना पाकर नाकाबंदी कर पीछा कर रहे पुलिस पर इन युवकों के द्वारा चलाई गई गोली से एसओ बघौली फूलचन्द्र सरोज भी घायल हो गए। पुलिस की गई जवाबी कार्यवाई में एक युवक को भी गोली लगी है। एसओ और घायल युवक को सीएचसी कछौना लाया गया। प्रियदर्शी के अनुसार घटना को गंभीरता से लेकर कार्यवाही की जा रही है. आरोपियों की तलाश जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो