scriptVIDEO : अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुसा, लाखों का नुकसान | uncontrolled truck and tanker accident hardoi up india | Patrika News

VIDEO : अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुसा, लाखों का नुकसान

locationहरदोईPublished: Nov 16, 2017 08:52:40 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

लोगों ने कहा अभी भी उनके कानों में गूंज रही हैं हादसे की आवाजें….

accident
हरदोई. तेज रफ्तार टैंकर और ट्रक हाईटेंशन लाइन के लगे हुए विद्युत पोल को तोड़ते हुए एक दुकान और मकान में घुस गए, जिससे बड़ा हादसा होते होते टल गया। सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंच गयी, जिसके बाद घटना स्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी थी।
कोतवाली शहर के नुमाइश चौराहे पर स्थित मिठाई की दुकान में बीती रात एक ट्रक और टैंकर अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार से घुस गया। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक और टैंकर दुकान से पहले लगे 33 केवी के पोल को क्षतिग्रस्त करते हुए उसके बाद स्थित दोनों दुकानो में जा घुसे।
लोगों ने कहा- अभी भी गूंज रही हैं कानों में आवाजें
लोगों की मानें तो हादसे की आवाजें अभी भी उनके कानों में गूंज रही हैं। मगर ऊपर वाले शुक्र रहा कि इतने बड़े हादसे के बाद भी किसी को जरा सी चोट तक नहीं आई। दोनों वाहनों के चालक घटना स्थल से मौका पाकर फरार हो गए है।
रात के अंधेरे में हुआ हादसा, हो सकती थी बड़ी जनहानि
हरदोई में इस हादसे को लेकर शहर के लोग चिंता में पड़ गए है । जिस तरह से तेज रफ्तार बड़े भारी वाहन शहर के बीचोबीच होकर निकलते हैं उससे कहीं न कहीं लोग चिंतित हो रहे हैं। कारण साफ है कि इस तरह के हादसों से लोगों में डर घर कर रहा है । इससे पहले पिछले वर्ष भी नुमाइश चौराहे के निकट ही एक तेल टैंकर अनियंत्रित होकर एक दुकान में घुस गया था तब भी जनहानि की आशंका से कांप गये थे लोग और आज भी लोग कांप गए रात के अंधेरे में सन्नाटे में हुए इस हादसे ने एक बार फिर बाईपास और रिंगरोड की जरूरत को लेकर बड़ी आवश्यकता की ओर ध्यान खींचा है , इस तरह के हादसे जनहानि की आशंकाओं से लोग डरा रहे हैं।
देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो