भाजपा ने काट दिया इन बड़े सांसदों का टिकट, मिलकर बढ़ाने जा रहे मुसीबत.. उठाया ये बड़ा कदम

भाजपा ने काट दिया इन बड़े सांसदों का टिकट, मिलकर बढ़ाने जा रहे मुसीबत.. उठाया ये बड़ा कदम

Ruchi Sharma | Publish: Apr, 07 2019 01:22:12 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सांसदों ने बगावती सुर दिखाने शुरू कर दिए हैं

हरदोई. लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी हाईकमान द्वारा मौजूदा सांसदों के टिकट काटे जाने के बाद सांसदों ने बगावती सुर दिखाने शुरू कर दिए हैं। इसी कड़ी में मिश्रिख लोकसभा सीट से बीजेपी की मौजूदा सांसद अंजू बाला का भी टिकट बीजेपी ने काट कर दूसरे प्रत्याशी पर भरोसा जताया हैं। वहीं पार्टी ने भैरो प्रसाद मिश्रा का टिकट काटकर आरके पटेल को बांदा से उम्मीदवार घोषित किया है। बीजेपी से टिकट कटने के बाद अंजू बाला व भैरो प्रसाद ने पार्टी पर ही सवालियां निशान खड़े करने शुरू कर दिए हैं।


ट्विटर पर पीएम मोदी से किया सवाल

मिश्रिख लोकसभा सीट से सांसद रही अंजू बाला का पार्टी द्वारा टिकट काटे जाने के बाद अंजू बाला ने अपने ट्विटर एकाउंट के आगे लगे चौकीदार शब्द को हटाकर पीएम मोदी और अमित शाह से अपना टिकट किस वजह से काटे जाने का सवाल खड़ा किया हैं। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से यह सवाल किया कि जो प्रत्याशी पिछली बार दूसरे नंबर पर बीएसपी से रहा था वह पर पार्टी ने किस वजह से भरोसा जताया हैं कि मेरा टिकट काटकर अशोक रावत को टिकट दिया गया हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस ट्वीट के बाद सांसद अंजू बाला की नाराजगी तो साफ हो गयी हैं कि उनका टिकट कटने से वह काफी नाराज हैं और अपना टिकट काटे जाने का सवाल भी कर रही हैं।

सांसद का टिकट तो दिल्ली में धरने पर जा बैठे

लोकसभा चुनाव 2019 का टिकट कटने से नाराज भैरो प्रसाद मिश्रा दिल्ली जाकर धरने पर बैठ गए हैं। भैरो प्रसाद ने कहा कि उन्होंने अपना पूरा जीवन भाजपा को समर्पित कर दिया। इसके बाद भी पार्टी ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया। जब वो छात्र थे तभी से भाजपा से जुड़े हुए हैं। अपनी पढ़ाई छोड़ने के बाद वो सक्रिय राजनीति में शामिल हुए।

टिकट कटने के बाद इन्हे भी बदला पाला

टिकट कटने के बाद नेताओं के पाला बदलने का खेल शुरू हो गया है। इसी कड़ी में हरदोई से अंशुल वर्मा टिकट कटने के बाद भाजपा छोड़ सपा में शामिल हुए वहीं अशोक दोहरे कांग्रेस में शामिल हुए। बाकि अन्य में भी नाराजगी जारी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned