scriptयूपी डिप्टी सीएम केशव ने आप पार्टी के लिए कहा- ऐसी राजनीति ठीक नहीं | UP Deputy CM over AAP party demanding Rajiv Gandhi Bharat Ratna back | Patrika News

यूपी डिप्टी सीएम केशव ने आप पार्टी के लिए कहा- ऐसी राजनीति ठीक नहीं

locationहरदोईPublished: Dec 22, 2018 05:15:05 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष किया।

Keshav Prasad

Keshav Prasad

हरदोई. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष किया। और दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को दिए गए भारत रत्न को वापस लेने के प्रस्ताव को घटिया राजनीति करार दिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा में ऐसी राजनीति करना ठीक नहीं।
ये भी पढ़ें- विधानसभा में इस बड़े क्षेत्र को राज्य का दर्जा देने की उठी मांग तो यहां के लोगों ने भाजपा के लिए कहा यह

ऐसी राजनीति ठीक नहीं-

मल्लावां में यूपी सरकार के मंत्री ब्रजेश पाठक की मां की तेरहवीं संस्कार में शनिवार को यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या शामिल हुए और अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। इसके बाद वे मीडिया के मुखातिब हुए जिसमें दिल्ली विधानसभा में पूूर्व पीएम राजीव गांधी को दिए गए भारत रत्न को वापस लेने के प्रस्ताव पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी क्या करती है। इस पर उन्हें कुछ नहीं कहना, लेकिन ऐसी राजनीति ठीक नहीं। यहीं नहीं उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर कहा की भव्य मंदिर बनकर ही रहेगा। हनुमान जी की जाति को लेकर मचे बवाल पर केशव बोले हनुमान जी भगवान हैं।
ये भी पढ़ें- सीएम योगी की धमाकेदार घोषणा, यूपी के सबसे बड़े एक्सप्रेसवे की दी सौगात, साथ ही इनको दे दी जेल भेजने की चेतावनी

यह है मामला-

आपको बता दें कि 1984 के सिख विरोधी दंगा पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग वाला एक प्रस्ताव पेश किया गय जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को दिए गए भारत रत्न को वापस लिए जाने की बात भी शामिल थी। इस पर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने प्रस्ताव पर गहरी नाराजगी जताते हुए आप पर हमला बोला और इसे बीजेपी की ‘बी’ टीम बताया।
तेरहवी में यह लोग शामिल-

बृजेश पाठक की माता जी की तेरहवीं पर बड़ी संख्या में अफसरों और यूपी के मंत्रियों ने शिरकत की और अपनी श्रद्धांजलि दी। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के अलावा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बेसिक शिक्षा, बाल विकास पुष्टाहार, राजस्व एवं वित्त अनुपमा जायसवाल, लक्ष्मी नारायण चौधरी, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार आयुष अभाव, सहायता एवं पुनर्वास डा0 धर्म सिंह सैनी, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गन्ना विकास एवं चीनी मिलें, औद्योगिक विकास सुरेश राणा, राज्य सूचना आयुक्त विजय शंकर शर्मा व स्वदेश कुमार, राज्य सभा सांसद डा अशोक बाजपेई, जिलाधिकारी पुलकित खरे, पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी सहित अन्य मंत्री एवं जन प्रतिनिधियों ने पाठक जी की माता के चित्र पर पुष्पाजंलि देकर श्रद्वाजंलि अर्पित की तथा दिवगंत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो