scriptमहिला के साथ अस्पताल में हो रहा था ये काम, DM पुलकित खरे ने देखा तो उड़ गए होश, तत्काल उठाया ये कदम | woman not get treatment in hospital | Patrika News

महिला के साथ अस्पताल में हो रहा था ये काम, DM पुलकित खरे ने देखा तो उड़ गए होश, तत्काल उठाया ये कदम

locationहरदोईPublished: Jul 18, 2019 04:37:43 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

इसके साथ ही डॉक्टरों पर गंभीर आरोप लगाए

hardoi

महिला के साथ अस्पताल में हो रहा था ये काम, DM पुलकित खरे ने देखा तो उड़ गए होश, तत्काल उठाया ये कदम

हरदोई. जिले में एक महिला को सही इलाज न मिलने पर उसने अस्पताल में बवाल काट दिया। इसके साथ ही डॉक्टरों पर गंभीर आरोप लगाए। महिला आरोप है कि वह अस्पताल में इलाज के लिए अस्पताल पहुंची थी, लेकिन डॉक्टरों ने उसका इलाज नहीं किया। महिला ने आरोप लगाया कि डॉक्टर ने उसके साथ गलत व्यवहार किया। वहीं, डॉक्टर ने भी महिला और उसके परिजनों पर मारपीट का आरोप लगा कर मुकदमा दर्ज कराया है। महिला चार दिन पर डीएम के पास पहुंची अौर उस दिन का वीडियो दिखाया जिसके बाद डीएम ने एसपी को जांच के आदेश दिए हैं।
ये है पूरा मामला

कोतवाली शहर के रद्देपूर्वा रोड की रहने वाली लड़की निकता यादव अपनी बीमारी की दवा लेने अपने परिजनों के साथ अस्पताल आई थी। आरोप है कि वहां मौजूद महिला डॉक्टर रावत से जब निकता ने इलाज के लिए कहा, तो वो भड़क उठी और अभद्रता के साथ-साथ मारपीट भी की, जबकि डॉक्टर का कहना है कि लड़की की जब जांच के लिए अकेले चेकअप करने के लिए कहा, तो परिजन भड़क उठे और डॉक्टर के साथ मारपीट की और जरूरी दस्तावेज भी फाड़ दिए। वीडियो में साफ दिखा गया है कि निकता दर्द से रो रही है। परिजन डॉक्टर से इलाज के लिए कह रहे है, लेकिन डॉक्टर के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है। अब पीड़ित निकिता यादव ने डीएम के समक्ष प्रस्तुत होकर कार्रवाई की मांग की है। वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी पुलकित खरे ने जब जांच के आदेश दिए तो देर रात में एक टीम महिला अस्पताल में जांच करने पहुंची। डीएम ने इलाज न करने वाली डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराए जाने का आदेश दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो