बंद दुकान से आ रही थी युवक-युवती की आवाजें, शटर खुला तो सन्न रह गए....

बंद दुकान से आ रही थी युवक-युवती की आवाजें, शटर खुला तो सन्न रह गए....
hardoi crime

Shatrudhan Gupta | Publish: Nov, 07 2017 10:36:57 PM (IST) | Updated: Nov, 08 2017 07:11:02 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पुलिस टीम ने दुकान का ताला तोड़कर शटर खोला तो अंदर का नजारा देख भौचक्के रह गए। वहां मौजूद लोगों का मुंह खुला का खुला ही रह गया।

हरदोई. जिले के कैनाल रोड पर एक बंद दुकान से अजीब-अजीब सी आवाजें आ रही थीं। जैसे लोगों को बंद दुकान से आवाजे आने की बात पता चली, मौके पर मजमा जुटने लगा। दुकान का शटर बंद था और ताला भी पड़ा था, लेकिन आवाजें आ रही थीं। दुकान के बाहर भीड़ बढ़ती जा रही थी। भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने दुकान का शटर खोला तो अंदर का नजारा देख भौचक्क रह गए और मौके पर मौजूद लोगों का मुंह खुला का खुला ही रह गया। क्योंकि अंदर का नजारा ही कुछ ऐसा था।

कैनाल मार्ग स्थित एक जनरल स्टोर की दुकान से आ रहीं आवाजें सुनकर लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर शटर खोला तो अंदर का नजारा हैरान करने वाला था। दुकान के अंदर संदिग्ध हालात में युवक-युवती मिले। दोनों पुलिस और भीड़ को देखकर सहम गए। दुकान के अंदर लड़का-लड़की को देख लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और उन पर तरह-तरह के आरोप लगाने लगे। लोगों का कहना था कि दोनों अंदर गलत काम कर रहे थे।

पुलिस युवक-युवती को पूछताछ के लिए ले गई

मामले की संवेदनशीलता भांपते हुए पुलिस युवक-युवती को पूछताछ के लिए ले गई। बाद में पल्ला झाड़ते हुए पुलिस ने मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। इस संबंध में जब पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि नियमानुसार कार्यवाही के निर्देश दे दिए गए हैं।

पकड़े गए युवक-युवती कौन थे

शहर के कैनाल रोड पर एक दुकान में संदिग्ध हालात में युवक और युवती पकड़े गए। पहले किसी को शक नहीं हुआ मगर बाद में जब बंद दुकान से आवाजें सुनीं तो लोगों ने शक हुआ। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, तब पूरा मामला सामने आया। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बंद दुकान से पकड़े गए युवक-युवती कौन थे? वे दुकान में क्या कर रहे थे? दुकान मालिक से उनका क्या रिश्ता था?

हर बिंदुओं को लेकर जांच

प्रथम द्रष्टया मामले को संवेदनशीलता से जोड़कर देखे जाने के कारण अभी तक दुकान मालिक और युवक युवती को लेकर कोई शिंकजा नहीं कसा गया और मामले की पड़ताल कराई जा रही है। मगर ऐसा माना जा रहा है कि मामला असामाजिक कार्यों से जुड़ा हो सकता है, लेकिन फिलहाल हर बिंदुओं को लेकर जांच करने के निर्देश शहर पुलिस को उच्चाधिकारियों ने दिए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned