महिला से बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, एक दिन ऐसी हालत में देखा, मिला कुछ ऐसा...

अक्सर वो बनाता था अवैध संबंध और इसको लेकर होती थी नोंक-झोंक।

 

By:

Updated: 19 Jan 2019, 06:22 PM IST

हरदोई. जिले में एक 22 साल के युवक की दिनदहाड़े चाकू से सीना गोंद कर इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि मृतक अवैध संबंधों को लेकर हत्यारोपी से टोका टाकी करता था। इस बात को लेकर दोनों के बीच में पहले भी कई बार विवाद हुआ। इसी विवाद के चलते आज फिर टोकने पर आरोपी ने दिनदहाड़े युवक के सीने को ताबड़तोड़ चाकुओं से प्रहार करके गोंद दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

लगातार टोका टाकी करता था
हरदोई के शाहाबाद कोतवाली इलाके के बिनौरा गांव में रहने वाले 22 साल के आकाश की दिन दहाड़े उसी के गांव के रहने वाले मलखान ने सीने पर चाकू से गोंदकर हत्या कर दी। दरअसल आरोपी मलखान का मृतक के परिवार कि किसी महिला से अवैध संबंध थे। जिनको लेकर आकाश विरोध करता था और मलखान से लगातार टोका टाकी करता था।
दोनों के बीच इस बात को लेकर पहले भी दो तीन बार विवाद हुआ।

टोका टाकी की तो दोनों में विवाद होने लगा

आज भी आकाश ने मलखान को उसकी हरकतों को लेकर टोका टाकी की तो दोनों में विवाद होने लगा। इसी विवाद के दौरान मलखान ने आकाश के सीने को चाकुओं से गोंद डाला। दिनदहाड़े आकाश के सीने पर चाक़ू से कई प्रहार करने के बाद उसकी हत्या को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग निकला। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned