scriptमामूली विवाद में वृद्ध को जान से मारने की कोशिश, डायल 100 ने बचाया | Attempt to murder in Minor Dispute Hathras Crime news | Patrika News

मामूली विवाद में वृद्ध को जान से मारने की कोशिश, डायल 100 ने बचाया

locationहाथरसPublished: Aug 22, 2019 06:35:59 pm

सूचना पाकर मौके पर पंहुची डायल 100 पुलिस ने रिटायर्ड फौजी श्रीपाल और उसके बेटे मोहन के चंगुल से कन्हैया को छुड़ाया।

मामूली विवाद में वृद्ध को जान से मारने की कोशिश, डायल 100 ने बचाया

मामूली विवाद में वृद्ध को जान से मारने की कोशिश, डायल 100 ने बचाया

हाथरस। आपसी विवाद के में रिटायर्ड फौजी और उसके बेटे पर वृद्ध को जान से मारने का आरोप लगा है। ग्रामीणों की सुचना पर मौके पंहुची डायल 100 पुलिस ने वृद्ध को फौजी और उसके बेटे के चंगुल छुड़ाकर घायल अवस्था में सीएचसी हसायन में भर्ती कराते हुये मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

तीन बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फरार, फरार होने से पहले किया कुछ ऐसा कि पति-बच्चों की जान पर बन आई



आपको बता दें कि पूरा मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली हसायन क्षेत्र के कानऊ गांव का है, जानकारी के अनुसार बीते करीब पंद्रह दिन पहले कन्हैया और रिटायर्ड फौजी श्रीपाल के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसको लेकर रिटायर्ड फौजी श्रीपाल ने कन्हैया के खिलाफ थाना कोतवाली हसायन में मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद से कन्हैया फरार चल रहा था।

यह भी पढ़ें– दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को ज़िंदा जलाकर मार डाला…

मंगलवार की रात कन्हैया अपने घर पर बापस आ गया और गुरुवार की सुबह कन्हैया अपने खेतों पर कार्य कर रहा था तभी रिटायर्ड फौजी श्रीपाल और उसका बेटा मोहन उसके पास पंहुच गए जहां दोनों ने वृद्ध कन्हैया को पीटना शुरू कर दिया और दोनों ने वृद्ध कन्हैया के गले में फांसी का फंदा लगाकर जान से मरने की कोशिश की। घटना की सूचना पाकर मौके पर पंहुची डायल 100 पुलिस ने रिटायर्ड फौजी श्रीपाल और उसके बेटे मोहन के चंगुल से कन्हैया को छुड़ा लिया। डायल 100 पुलिस ने घायल कन्हैया को गंभीर हालत में सीएचसी हसायन में भर्ती कराते हुये रिटायर्ड फौजी श्रीपाल और उसके बेटे मोहन को अपनी हिरासत में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो