फोन कर बुआ ने बुलाया था भतीजा, गुस्से में शराबी फूफा ने किया कुछ ऐसा कि उड़े होश

वारदात की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गये।

By: अमित शर्मा

Published: 19 Jan 2019, 02:53 PM IST

हाथरस। बुआ-फूफा के आपसी पारवारिक विवाद में एक भतीजा मौत की भेंट चढ़ गया। विवाद में दखल से नाराज फूफा ने अपनी पत्नी के भतीजे को लाइसेंसी रायफल से गोली मार दी। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

क्या है मामला

वारदात थाना हाथरस गेट इलाके के इंद्रा नगर कालोनी की है। जहां पारिवारिक विवाद में एक फूफा ने अपनी पत्नी के भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गये। जिस लाइसेंसी रायफल से गोली चली उसको अपने कब्जे में ले लिया और घटना में घायल हुये फूफा को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। गोली लगने से मरे युवक का नाम दीपेंद्र उर्फ़ कृष्णा है। वह शहर के ही चक्की बाजार का रहने वाला था।

क्या कहना है पुलिस का

एएसपी ने बताया कि इंद्रानगर में पति पत्नी के झगड़े में पत्नी सीमा के अपने रिश्तेदारों को किये फोन पर 4 -5 लोग आये थे। गेट बंद होने पर सीमा को बचाने के लिए ये लोग कूदकर अंदर गए तो सीमा के पति अरविन्द ने फायर किया जिसमें इस युवक की मृत्यु हुई है। उनकी मानें तो आरोपी अरविन्द से घर वालों ने काबू में करने के लिए मारपीट की जिसमें उसे चोट आयी है। उसे अलीगढ़ रैफर किया गया है, फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned