scriptभीम आर्मी प्रमुख ने कहा दहशत में परिवार, सरकार दे वाई श्रेणी की सुरक्षा | Bhim Army chief said the victim's family is in panic | Patrika News

भीम आर्मी प्रमुख ने कहा दहशत में परिवार, सरकार दे वाई श्रेणी की सुरक्षा

locationहाथरसPublished: Oct 04, 2020 09:49:33 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

भीम आर्मी प्रमुख ने कहा दहशत में है पीड़ित परिवार
सुप्रीम काेर्ट के रिटायर्ड जज से जांच कराने की मांग
सीबीआई ईडी सभी एजेंसी सरकार के कंट्रोल में
डर के साये में नहीं मिल सकता है न्याय

hathras-1.jpg

Bhim Army founder Chandrashekhar

पत्रिका न्यूज नेटवर्क ( Hathras ) हाथरस गैंगरेप कांड पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद भीम आर्मी प्रमुख ( Bhim Army chief ) चंद्रशेखर ने कहा है कि परिवार दहशत में है। दहशत के साए में न्याय नहीं मिल सकता है। सरकार पीड़ित परिवार काे वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराए।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह बोले किसानों को बरगला रहा विपक्ष

रविवार काे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे थे। चंद्रशेखर के साथ पूरा काफिला था सुरक्षाकर्मियों ने उनके काफिले काे राेक दिया था। इसके बाद वह अकेले ही गांव की और पैदल चल दिए थे। शाम काे परिवार से मिलने के बाद वह लाैटे ताे मीडियाकर्मियों से बात की। इस दाैरान चंद्रशेखर ने कहा कि परिवार के सदस्य खुद काे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पास के ही गांव में आराेपियाें के पक्ष में पंचायतें हाे रही हैं। परिवार के सदस्यों ने असुरक्षा की भावना व्यक्त की है। एक सवाल के जवाब में उन्हाेंने कहा कि कहां जाएंगे पूरे देश में गुस्सा है। यह कहते हुए चंद्रशेखर ने सरकार से मांग की है कि हाथरस के पीड़ित परिवार काे वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जाए।
यह भी पढ़ें

हाथरस: पीड़ित परिवार से मिलने पैदल जा रहे चंद्रशेखर, RLD और सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इतनी बातचीत के दाैरान भीम आर्मी इस मामले काे जातिगत हवा देने की काेशिश से नहीं चूके और बाेले कि जब कंगना रनाैत काे वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जा सकती है ताे हमारे इस परिवार काे वाई श्रेणी की सुरक्षा क्याें नहीं दी जा सकती। परिवार काे सुरक्षा दी जाए क्याेंकि दहशत में साए में कभी न्याय नहीं मिल सकता है।
यह भी पढ़ें

ट्रैक्टर और दीवार के बीच फंसकर सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की मौत, मुलायम सिंह के थे करीबी

भीम आर्मी प्रमुख ने यह भी कहा कि, सुप्रीम काेर्ट के रिटायर्ड जज से जांच कराई जाए और उनके संज्ञान में पूरा मुकदमा चले ताे न्याय की उम्मीद की जा सकती है। हमे न्यायपालिका पर भूरा भराेसा है लेकिन सीबीआई और ईडी जैसी एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्ष काे डराने धमकाने के लिए किया जाता है हमने देखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो