scriptबाइक सवार बदमाशों ने मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के घर में फेंका हथगोला | Bomb attack on Chief medical Officer | Patrika News

बाइक सवार बदमाशों ने मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के घर में फेंका हथगोला

locationहाथरसPublished: Sep 13, 2018 04:54:46 pm

मामला हाथरस के कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में माहेश्वरी कॉलोनी इगलास रोड का है।

attack

बाइक सवार बदमाशों ने मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के घर में फेंका हथगोला

हाथरस। जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, आये दिन अपराध हो रहे हैं लेकिन पुलिस अपराध रोकने में पूरी तरह नाकाम नजर आ रही है। ताजा मामला हाथरस के कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में माहेश्वरी कॉलोनी इगलास रोड का है। जहां पर बाइक सवारों ने एक मकान पर हथगोला फेंका। यह हथगोला प्रॉपर्टी डीलर लक्ष्मण सिंह के घर पर जा कर गिरा। बाइक सवारों की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS योगी मंत्रिमंडल में फेरबदल जल्द, इनका बढ़ सकता है कद और ये हो सकते हैं नए चेहरे

बाल-बाल बचे

लक्ष्मण सिंह के घर में जिले के मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी भूपेंद्र प्रताप सिंह ऊपरी मंजिल में किराए पर रहते हैं। हथगोला उनके कमरे में जाकर गिरा और वह बाल-बाल बच गए। ससे वहां तेज आवाज हुई और मकान के बाहर के शीशे टूटकर दूर तक गिर गए। तेज आवाज सुनकर आसपास जगार हो गई। मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने मामले की छानबीन की। बम फेंकने वाले मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। असल में इस बम कांड के पीछे मकान स्वामी की कुछ लोगोें से पुरानी रंजिश मानी जा रही है। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है। कोतवाली निरीक्षक हाथरस गेट का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है।
एएसपी ने दिए जांच के निदेश

एएसपी सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। मौके पर मिले अवशेषों को जांच के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो