बहन के साथ छेड़खानी करने वाले मनचलों को भाई ने सिखाया सबक

Amit Sharma | Publish: Dec, 08 2017 10:13:56 AM (IST) Hathras, Uttar Pradesh, India

भीड़ ने भी मनचले को जमकर धुना, जबकि दूसरा भाग निकला।

हाथरस। प्रदेश में इन दिनों नारी सुरक्षा सप्ताह चल रहा है, लेकिन इसका असर हाथरस में देखने को नहीं मिल रहा है। यहां शहर के सबसे व्यस्ततम चौराहे पर नशे में धुत दो मनचलों ने दो लड़कियों के साथ छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर इन लड़कियों के भाई की गर्दन पर चाकू से वार कर घायल कर दिया, लेकिन युवक ने हौसला दिखाते हुए एक आरोपी को दबोच ही लिया। भीड़ ने भी मनचले को जमकर धुना, जबकि दूसरा भाग निकला।

यह भी पढ़ें- जानवरों के चारे को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, सात घायल

शहर के व्यस्ततम इलाके में हुई छेड़छाड़ की वारदात

चंदपा क्षेत्र के गांव कोका निवासी धर्मेंद्र सिंह परिवार के साथ फरीदाबाद में रहता है। गांव स्थित परिवार में शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए वह इन दिनों परिवार समेत कोका आए हुए थे। धर्मेन्द्र अपनी दोनों बहनों को फरीदाबाद के लिए बस में बिठाने के लिए तालाब चौराहा पर आया। दोनों के एग्जाम चल रहे हैं इसलिए भाई दोनों को अकेला ही भेज रहा था। इतने में दो मनचले आये और धर्मेंद्र की बहनों के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। एक ने पीछे से युवती का हाथ पकड़ लिया। मनचले को अंदाजा नहीं था कि युवतियों के साथ कोई है लेकिन जैसे ही युवती ने विरोध किया तो धर्मेंद्र उन पर टूट पड़ा और एक को जमीन पर गिराकर पीटना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़ें- थाने से चंद कदमों की दूरी पर बीच सड़क जमकर चले लात-घूंसे, Live Video

भाई को किया घायल

मारपीट के दौरान दूसरे मनचले ने जेब से उस्तरा निकालकर धर्मेंद्र की गर्दन पर मार दिया। इससे वह घायल हो गया, लेकिन धर्मेन्द्र ने एक आरोपी को नहीं छोड़ा। इसी बीच मौका देखकर दूसरा आरोपी वहां से निकल भागा। मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने मनचले की धुनाई शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस आरोपी को जिला अस्पताल ले गयी।

 

Ad Block is Banned