बसपा के इस कद्दावर नेता को मिली धमकी, मांगे गए 22 करोड़ रुपए, जानिए पूरा मामला!

बसपा के इस कद्दावर नेता को मिली धमकी, मांगे गए 22 करोड़ रुपए, जानिए पूरा मामला!

suchita mishra | Publish: May, 18 2019 11:32:54 AM (IST) | Updated: May, 18 2019 03:11:19 PM (IST) Hathras, Hathras, Uttar Pradesh, India

स्पीड पोस्ट के जरिए मिला पत्र। पत्र में लिखा है कि 22 करोड़ की मांग न पूरी करने पर परिवार के किसी बच्चे का अपहरण कर लिया जाएगा।

हाथरस। बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता और सादाबाद क्षेत्र के विधायक रामवीर उपाध्याय को बीते बुधवार को फिर से एक बार स्पीड पोस्ट से धमकी भरा पत्र भेजा गया है। पत्र के जरिए उनसे 22 करोड़ रुपये की मांग की गई है। पत्र में ये भी लिखा गया है कि अगर 22 करोड़ रुपए की मांग उन्होंने पूरी नहीं की तो उनके परिवार के किसी बच्चे का अपहरण कर लिया जाएगा।

कई मोबाइल नंबर अंकित

ये पत्र 15 मई को डाक सेवा की स्पीड पोस्ट से उन्हें प्राप्त हुआ। पत्र पर भेजने वाले का नाम केके पाठक निवासी जामुन वाली गली, नंबर 2, एचएन-1 सासनी (यूपी) लिखा है। पत्र में 13 मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं। रुपए देने के लिए इन नंबरों पर संपर्क करने की बात लिखी गयी है।

ये लिखा है पत्र में
पत्र में लिखा है... उपाध्याय जी मैं और मेरे आदमी किसी भी वक्त आपके घर-परिवार में से बच्चे का अपहरण करेंगे। मुझे 22 करोड़ रुपये खाते में डाल दो या इन नंबर पर संपर्क कर किसी भी आदमी या औरत को दे दें। आपका इंतजार है। श्री 420 नं. सुनील। धमकीभरे इस पत्र के मिलने के बाद उपाध्याय के निजी सचिव रानू पंडित ने थाना कोतवाली हाथरस गेट में तहरीर दी है और रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसके लिए सर्विलांस टीम की भी मदद ली जा रही है।

पहले भी मिल चुकी है धमकी
ये पहली बार नहीं है जब बसपा नेता को धमकीभरा पत्र मिला हो। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। पिछले वर्ष भी रामवीर सिंह उपाध्याय व बेटे चिरागवीर उपाध्याय को परिवार सहित खत्म करने की धमकी मिली थी। तब भी उन्हें स्पीड पोस्ट से दो पत्र मिले थे जिसमें उन्हें एके-47 व बम से खत्म करने की धमकी दी गई थी। जिसके बारे में तब भी पुलिस को अवगत कराया गया था।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned