scriptचुनाव में हारने के बाद बसपा प्रत्याशी ने उठाया ऐसा कदम जिसकी नहीं थी किसी को उम्मीद | bsp candidate attack on winnig candidate in locol body election 2017 | Patrika News

चुनाव में हारने के बाद बसपा प्रत्याशी ने उठाया ऐसा कदम जिसकी नहीं थी किसी को उम्मीद

locationहाथरसPublished: Dec 04, 2017 07:19:44 pm

Submitted by:

Santosh Pandey

दस साल से सीट पर था बसपा का कब्जा, अस्पताल में भर्ती

bsp

bsp

हाथरस। चुनाव आयोग भले ही शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न करवा दे लेकिन चुनावी रंजिश चलती रहती है। यह मामला कब गंभीर हो जाए किसी को पता नहीं। ग्रामीण इलाकों में तो यह खूनी संघर्ष के रूप में सामने आ जाता है। कई बार तो जाने भी जा चुकी हैं। निकाय चुनाव के परिणाम आये हुए अभी एक सप्ताह भी नहीं बीता कि चुनाव में हार जीत का भूत सड़क पर उतर आया। हाथरस की नगर पंचायत मैण्डू में चुनावी रंजिश के चलते हारे हुये बसपा प्रत्याशी ने अपने सर्मथकों के साथ मिल जीतने वाले निर्दलीय प्रत्याशी के पुत्र व उसके साथियों को घायल कर दिया।
निर्दलीय प्रत्याशी के पुत्र ने लगाए आरोप

हाथरस जनपद की नगर पंचायत मैण्डू में वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर विजय हुये मनोहर सिंह आर्य के पुत्र ललित कुमार का कहना है कि विगत दस साल से नगर पंचायत अध्यक्ष पद की कुर्सी संभाले डीपी सिंह पर इस बार अपनी हार का सदमा सहा नहीं जा रहा। जिसके चलते वर्तमान निदर्लिय चुनाव में विजय रहे मौहर सिंह आर्य के परिजनों पर हमला कर अपना गुस्सा निकाल लिया। उन्होंने कहा कि डीपी सिंह ने अपने साथियों के साथ मिल कर सुन्दर आर्य, ललित कुमार, सचिन, मुकेश कुमार, मोहित कुमार व लक्ष्य को घायल कर दिया।
घायलों का उपचार जारी

घायलों को लोगों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। घायलों का उपचार कर रहे डा पीके श्रीवास्तव का कहना है कि चुनावी रंजिश के चलते कुछ लोग घायल हुये है जिन्हे घायल हालत में यहां लाया गया है। किसी को गंभीर चोट नहीं है सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। अभी पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है। हलांकि मामले को लेकर क्षेत्र में तनातनी की स्थिति हो चुकी है। इसी तरह की घटना से हड़कंप मचा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो