script

कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, ननद-भाभी की मौत

locationहाथरसPublished: Jun 23, 2018 03:41:37 pm

Submitted by:

suchita mishra

हनुमान चौकी घना मोड़ के निकट हुआ हादसा। बच्ची को दवा दिला कर लौट रहे थे।

accident

accident

हाथरस। आगरा अलीगढ राजमार्ग स्थित हनुमान चौकी के निकट घना मोड़ के सामने एक कैंटर ने बाइक सवार को पीछे से रौंद दिया जिससे बाइक सवार घायल हो गया। उसके पीछे बैठी दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवती के पिता ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।
अलीगढ से दवा लेकर लौट रहा था बाइक सवार
गांव दरियापुर निवासी भगवती प्रसाद पुत्र नेत्रपाल सिंह ने बताया कि उसके छोटे बेटे अशोक की 6 वर्षीय पुत्री बीमार थी। शनिवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे उनका बड़ा बेटा मनोज अशोक की पत्नी सुधा व बहन पिंकी के साथ बच्ची को लेकर दवा दिलाने अपनी बाइक संख्या- यूपी 86 एस 9410 द्वारा अलीगढ गया था। जब वो दवा दिलाकर लौट रहा था तभी हनुमान चौकी के निकट घना मोड पर पीछे से आ रहे ट्रक संख्या- एचआर एसएस आर 4576 ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठी पिंकी और सुधा बच्ची समेत सड़क पर गिर गये। साथ ही मनोज भी सड़क पर गिरकर घायल हो गया। बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की जानकारी होने पर राहगीरों की भीड़ जुट गई। इस दौरान ट्रक चालक ने भागने का प्रयास किया, मगर लोगों ने पकडकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
इस दौरान सुधा और पिंकी की मौके पर ही मौत हो गई। घायल मनोज और छह वर्षीय पुत्री को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां हालत गंभीर होने के कारण घायलों को उपचार के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। भगवती प्रसाद ने ट्रक चालक जितेन्द्र यादव पुत्र नारायण सिंह निवासी चचैडा थाना चचैडा मुना मध्य प्रदेश के खिलाफ कोतवाली में लापरवाही से ट्रक चलाते हुए बाइक में टक्कर मारकर बहू और बेटी को जान से मारने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ट्रेंडिंग वीडियो