'चाची 420' बिन मां-बाप की बच्ची को मेरठ से यहां छोड़ गई, देखें वीडियो

स्टेशन पर रोती बिलखती मासूम बच्ची को एक महिला ने थाना कोतवाली हसायन ले जाकर पुलिस के सपुर्द किया।

By: अमित शर्मा

Published: 15 May 2019, 01:39 PM IST

हाथरस। बिन माँ बाप की मासूम बच्ची को मेरठ से लाकर चाची ने हाथरस के हसायन स्थित रति का नगला रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया। स्टेशन पर रोती बिलखती मासूम बच्ची को एक महिला ने थाना कोतवाली हसायन ले जाकर पुलिस के सपुर्द किया।

हर रोज कहीं न कहीं रिश्तों को तार-तार कर देने वाली खबरें सामने आती रहती है। ऐसा ही एक मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली हसायन क्षेत्र के रति का नगला रेलवे स्टेशन से आया है। बिन माँ-बाप की मासूम बच्ची को मारने के लिए मेरठ से लेकर उसकी चाची रेलवे स्टेशन पर छोड़कर चली गयी। कस्बा हसायन क्षेत्र के सबलपुर गांव की रहने वाली नीलम देवी को रति का नगला रेलवे स्टेशन पर एक बच्ची रोती बिलखती हुई मिली। नीलम ने मासूम बच्ची से उसके और परिजनों के बारे में पूछा तो बच्ची ने अपना नाम रामलता बताया। इसके साथ उसने यह भी बताया की माँ-बाप नहीं है। उसकी चाची प्रीति अपने एक साथी के साथ उसको यहां छोड़ गई है।

चाची का पता लगाने का प्रयास
नीलम मासूम बच्ची को अपने साथ लेकर थाना कोतवाली हसायन पुलिस के पास पंहुची। नीलम ने बच्ची को पुलिस के सपुर्द कर दिया। इसके बाद पुलिस बच्ची से पूछताछ कर मामले की जाँच में जुट गयी है। पुलिस बच्ची की चाची पता लगाने का प्रयास कर रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned