scriptशहर में चोर हुए फिर एक बार बेख़ौफ़ ! जानिए,ऐसा क्या हुआ ? | Once again thieves become fearless in the city. | Patrika News

शहर में चोर हुए फिर एक बार बेख़ौफ़ ! जानिए,ऐसा क्या हुआ ?

locationहाथरसPublished: Feb 10, 2017 10:13:00 am

Submitted by:

rajesh walia

शहर में बार फिर पुलिस की गश्त व्यवस्था को नकारा साबित कर चोरों ने डेढ दर्जन से अधिक दुकानों पर धावा बोला है।पिछले एक माह में 70 से अधिक दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया है।

theft jaipur

fearless thieves

शहर में बार फिर पुलिस की गश्त व्यवस्था को नकारा साबित कर चोरों ने डेढ दर्जन से अधिक दुकानों पर धावा बोला है। चोरों ने मुरलीपुरा थाना इलाके में दो ज्वैलरी की दुकानों को निशाना बनाया।
 एक दुकान में सामान कम मिलने पर चोरों ने उसमें आग लगा दी। आज सुबह दुकान से धुआं निकलता देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने एक दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। 
इसके अलावा चोरों ने शिप्रापथ थाना इलाके में आधा दर्जन से अधिक दुकानों को निशाना बनाकर नकदी व अन्य सामान पार किया है। मुहाना में चोरों ने रामपुरा रोड पर सात दुकानों को अपना निशाना बनाया है। 
आज शहर की गश्त व्यवस्था डीसीपी मेट्रो, एडीसीपी यातायात साउथ गुरूशरण राव और एडीसीपी मुख्यालय डॉ. तेजपाल सिंह , ट्रेफिक इंस्पेक्टर वेस्ट के साथ ६२ थानाधिकारी व उनकी टीम पर थी।

 घटना के बाद से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। व्यापारी पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल उठा रहे है। 
पिछले एक माह में 70 से अधिक दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया है। पुलिस के अनुसार मुरलीपुरा में एक प्राइवेट स्कूल के पास स्थित दो ज्वैलरी शॉप का शटर ऊंचा कर चोर अंदर घुसे।
 बदमाशों ने एक ज्वैलरी की दुकान से जेवरात व अन्य सामान उड़ा लिया। इसके बाद चोरों ने उसके पास स्थित एक आर्टिफिशियल ज्वैलरी की दुकान का सामान खंगाला।

 सीतामणी ज्वैलर्स में नकदी के अलावा ज्यादा सामान नहीं मिलने पर चोरों ने उसमें आग लगा दी। इसके बाद बदमाश भाग निकले। 
आज सुबह एक राहगीर ने दुकान से धुंआ निकलता देखकर पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। आग से दुकान में रखा सामान जल कर स्वाहा हो गया। 
इसके बाद पुलिस ने दुकान मालिकों को घटना की जानकारी दी। मानसरोवर में अग्रवाल फार्म और थड़ी मार्केट में चोरों ने आधा दर्जन से अधिक दुकानों को निशाना बनाया है।

चोरों ने विजय पथ पर सरस डेयरी, ब्यूटी पार्लर व एक अन्य दुकान का शटर ऊंचा किया । 
वहीं थड़ी मार्केट में भी चोरों ने एक मिष्ठान भंडार व दो अन्य दुकानों को निशाना बनाया है। चोर सभी दुकानों से नकदी व अन्य सामान ले गए। 

घटना की जानकारी पुलिस को एक डेयरी संचालक ने दी। इसके अलावा मुहाना में रामपुरा रोड पर चोरों ने एक के बाद एक कर सात दुकानों को अपना निशाना बनाया है। घटना का पता आज सुबह स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।
घटना के बाद व्यापारी जुटना शुरू हो गए है। चोरों ने मोबाइल, मिठाई, परचूनी सहित अन्य दुकानों को निशाना बनाया है। 

व्यापारियों में भारी आक्रोश व्याप्त है। चोर दुकानों ने नकदी व अन्य सामान ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो