scriptबसपा से निष्कासित ये बड़ा नेता जाइन करेगा भाजपा ! | expelled from BSP big leader mukul upadhyay can join bjp big news | Patrika News

बसपा से निष्कासित ये बड़ा नेता जाइन करेगा भाजपा !

locationहाथरसPublished: Dec 10, 2018 10:01:49 am

Submitted by:

suchita mishra

दिल्ली में धर्मसभा में पहुंचे मुकुल ने सभी को चौंकाया, चर्चा है कि उन्होंने भगवा चोला पहन लिया है।

mukul upadhyay

mukul upadhyay

हाथरस। कुछ समय पहले बहुजन समाजवादी पार्टी से निकाले गए पूर्व एमएलसी एमएलसी मुकुल उपाध्याय ने बेशक अभी किसी पार्टी का हिस्सा नहीं बने हों, लेकिन दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित विराट धर्मसभा में शामिल होकर उन्होंने सभी को चौंका दिया है। चर्चा है कि उन्होंने भगवा चोला पहन लिया है। हालांकि इस मामले में मुकुल का कहना है कि उन्हें विश्व हिंदू परिषद के बड़े नेताओं की ओर से आमंत्रित किया गया था। इस बीच उन्होंने अयोध्या में जल्द राम मंदिर बनाने की बात का भी समर्थन किया।
एक माह पहले हुए थे निष्कासित
बता दें कि कि मुकुल उपाध्याय बसपा के दिग्गज नेता रामवीर उपाध्याय के भाई हैं। करीब एक माह पूर्व उन्हें बसपा से निष्कासित किया गया है। पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय ने अपने भाई रामवीर, भाभी सीमा और बसपा सुप्रीमो मायावती पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि अलीगढ़ लोकसभा क्षेत्र से बसपा की टिकट देने के बदले मायावती ने उनसे पांच करोड़ रुपये की मांग की थी।
निष्कासन के बाद भाजपा में जाने के दिए थे संकेत
इसके बाद मुकुल उपाध्याय ने भाजपा में जाने के संकेत दिए थे। मालूम हो कि मुकुल पूर्व में आरएसएस के सक्रिय कार्यकर्ता भी रह चुके हैं। हालांकि बसपा से होने के बाद उन्होंने अभी तक कोई पार्टी जॉइन नहीं की है, लेकिन अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए दिल्ली में आयोजित धर्मसभा का हिस्सा बनकर उन्होंने इस चर्चा को हवा दे दी है कि वे आने वाले समय में भाजपा का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि इस बारे में मुकुल उपाध्याय का कहना है कि ये कार्यक्रम गैर राजनीतिक है और वे इसमें वीएचपी के बड़े नेताओं के आमंत्रण के बाद शामिल हुए हैं। राजनीति में उनके अगले कदम के बारे में वे 12 दिसंबर या उसके बाद बात करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो