Hathras Murder Case: पिता की अर्थी को कांधा देने के बाद बेटे बोली- हत्यारों का एनकाउंटर करे पुलिस

Highlights
- हाथरस के सासनी क्षेत्र के नौजरपुर गांव में किसान की हत्या का मामला

- बेटी से छेड़छाड़ का केस वापस नहीं लेने पर पिता की हत्या का मामला

- बेहद गमगीन माहौल केे बीच किया गया किसान अमरीश का अंतिम संस्कार

By: lokesh verma

Published: 03 Mar 2021, 11:35 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
हाथरस. सासनी कोतवाली क्षेत्र के गांव नौजरपुर में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत के बाद पिता की हत्या का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। बेहद गमगीन माहौल के बीच किसान पिता अमरीश शर्मा का मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया। छोटी बेटी ने भी पिता की अर्थी को कांधा दिया तो हर किसी की आंखें नम हो गईं। पिता की अर्थी को कांधा देने के बाद बेटी ने मांग की कि सभी आरोपियों का पुलिस एनकाउंटर करे। तभी उसके पिता की आत्मा को शांति मिलेगी।

यह भी पढ़ें- यूपी के बेहट में ग्रामीणाें ने युवक काे पेड़ से बांधकर पीटा, देखें वीडियो

गौरतलब हो कि गांव नौजरपुर में सोमवार की शाम 52 वर्षीय किसान अमरीश शर्मा मजदूरों के साथ खेत में आलू की खुदाई करवा रहे थे। इसी बीच गौरव शर्मा, निखिल शर्मा, रोहिताश शर्मा व ललित शर्मा अपने दो अन्य साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर खेत पहुंचा और दो साल पहले अमरीश शर्मा के परिवार की एक लड़की की तरफ से दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के केस में समझौता करने के लिए धमकाया और फिर फायरिंग करते हुए भाग गया। इस फायरिंग में किसान अमरीश को कई गोली लगीं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अमरीश को जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पाेस्टमार्टम के बाद मंगलवार दोपहर किसान अमरीश की अंतिम यात्रा निकाली गई, जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा। अमरीश की छोटी बेटी ने भी पिता की अर्थी को कंधा दिया। यह दृश्य देख मौजूद सभी लोगों की की आंखें भर आईं। इस दौरान किसान की दोनों बेटियों का भी रो-रोकर बुरा हाल था। बेटी ने पिता की अर्थी को कांधा देने के बाद कहा कि पुलिस आरोपियाों का एनकाउंटर करेगी तभी जाकर उसके पिता की आत्मा को शांति मिलेगी। कड़ी सुरक्षा के बीच अमरीश की अंत्येष्टी की गई। भतीजे सचिन ने मुखाग्नि दी।

यह भी पढ़ें- बहन से बात करने पर युवक की सरेआम हत्या, गुस्साए लोगों ने जीटी रोड पर शव रखकर लगाया जाम

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned