scriptकैमरे में कैद होने के बाद भी नहीं लगा लुटेरों का सुराग | Chen Snecing incident, said police interrogation in kota | Patrika News

कैमरे में कैद होने के बाद भी नहीं लगा लुटेरों का सुराग

locationहाथरसPublished: Nov 05, 2016 06:44:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

चेन स्नेचिंग की वारदात, पुलिस कर रही पूछताछ

कोटा. दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह दो बुजुर्ग महिलाओं के गले से सोने की चेन छीनने वाले लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बावजूद दूसरे दिन भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। पुलिस का कहना है कि वह संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।
दादाबाड़ी निवासी रेखा लोकवानी व महावीर नगर विस्तार योजना निवासी तारादेवी जैन के गले से बाइक सवार दो बदमाश सोने की चेन छीनकर ले गए थे। 

एक घंटे के भीतर दो वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश तीन बत्ती चौराहा स्थित एक मिठाई की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। 
फुटेज में बदमाशों के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पाई। चेन छीनने के दौरान तारादेवी तो गिरने से घायल भी हो गई। 

हालांकि इससे पहले भी चेन स्नेचिंग व पर्स छीनने की कई वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन हर बार पुलिस यही कहती है कि घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे नहीं थे या कैमरों की क्वालिटी सही नहीं होने से बदमाशों के चेहरे पहचान में नहीं आ रहे, लेकिन शुक्रवार को हुई वारदातों में बदमाशों के चेहरे, बाइक व घटना सभी स्पष्ट नजर आ रहे हैं। 
जिस समय वारदात हुई उस समय सड़क पर चहल-पहल व खूब रोशनी थी। दादाबाड़ी थानाधिकारी रामकिशन का कहना है कि बदमाशों की तलाश के लिए पूर्व में चालानशुदा कई बदमाशों को थाने लाकर पूछताछ की गई। बाइक नम्बर के आधार पर तलाश जारी है। फिलहाल लुटेरों का सुराग नहीं लगा है।

ट्रेंडिंग वीडियो