राशन खत्म होने पर पत्नी से हुआ विवाद, तनाव में आकर पांच बच्चों के पिता ने की आत्महत्या

हाथरस के पुरदिलनगर के जलेसरी गेट का मामला। मजदूरी कर गुजर बसर करता था परिवार।

By: suchita mishra

Updated: 11 Apr 2020, 07:42 PM IST

हाथरस. जिले के पुरदिलनगर के जलेसरी गेट निवासी एक शख्स को अपनी गरीबी की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। राशन खत्म होने के कारण उसका पत्नी से विवाद हो गया। तनाव में आकर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ बरामद हुआ।

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक कस्बा पुरदिलनगर के जलेसरी गेट निवासी प्रमोद पांच बच्चों का पिता था। वो मजदूरी करके किसी तरह अपने परिवार का पेट पाल रहा था। लेकिन लॉकडाउन के बाद प्रमोद को कोई काम नहीं मिला। इसके बाद घर में आय का कोई जरिया नहीं बचा। शुक्रवार को उसके घर में रखा थोड़ा बहुत राशन भी खत्म हो गया। राशन खत्म होने के बाद उसका पत्नी सुमन से विवाद हो गया। सुमन अपने भूखे बच्चों को खाना खिलाने के लिए उस पर राशन लाने का दबाव डाल रही थी। विवाद के बीच प्रमोद ने सुमन से दुकान से राशन लाने की बात कही और अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला।

परिवार में मचा कोहराम-
प्रमोद की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी सुमन का कहना है कि लॉकडाउन के बाद सारे धंधे बंद हो गए। कहीं काम नहीं मिल रहा था। जन धन खाते में कुछ पैसे आए भी थे, लेकिन प्रमोद उन पैसों को बैंक में भीड़ होने के कारण नहीं निकाल पाया था। शुक्रवार को घर का राशन खत्म हो गया। पांचों बच्चे भूखे थे। इस कारण उसका विवाद हो गया। तनाव के कारण प्रमोद ने ये कदम उठा लिया। हालांकि इस मामले में कोतवाल प्रवेश राणा का कहना है कि फिलहाल इस मामले की उन्हें कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned