हाथरस कांड: मुख्य आरोपी के पिता का आरोप, प्रेम प्रसंग में हुई युवती की हत्या, मामले को दिया नया एंगल

Highlights:

-मामले में एसआईटी जांच लगभग पूरी

-पीड़िता के भाई और आरोपी की सीडीआर से भी कई खुलासे

-दोनों के बीच 100 से अधिक बार हुई थी बातचीत

By: Rahul Chauhan

Published: 07 Oct 2020, 08:10 AM IST

हाथरस। गैंगरेप कांड में जहां एक तरफ एसआईटी जांच पूरी हो चुकी है तो वहीं सीएम योगी ने मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की है। वहीं इस मामले में लगातार अलग-अलग एंगल सामने आ रहे हैं।इस सबके बीच अब इस कांड के मुख्य आरोपी के पिता ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने प्रेम प्रसंग में युवती की हत्या होने की बात कही है।

दरअसल, एक मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि उनके बेटे और मृत पीड़िता का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी मिलने पर उन्होंने अपने बेटे को रोका था और उसकी पिटाई भी की थी। लेकिन फिर भी उनका बेटा और लड़की एक दूसरे से बात करते रहे। आरोप है कि इसके चक्कर में युवती के परिवार ने ही उसकी हत्या की है।

पुराना विवाद बताया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी के पिता का कहना है कि पीड़िता के परिवार ने इनका पुराना विवाद चला आ रहा है। वो काफी गरीब हैं और लड़की का परिवार दबंग है। हम नारको टेस्ट और सीबीआई जांच कराने के लिए तैयार हैं। अगर मेरा बच्चा दोषी है तो फिर दंड दिया जाए। वह हर जांच का सामना करने को तैयार हैं, ताकि सच्चाई सभी के सामने आ सके।

गौरतलब है कि पुलिस ने इस मामले में सभी 4 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार आरोपियों के नाम संदीप, लवकुश, रामू और रवि हैं। योगी सरकार ने मामले में पीड़ित के परिवार, आऱोपी और जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों का नारको टेस्ट कराने की बात कही है। वहीं बताया जा रहा है कि एसआईटी की जांच लगभग पूरी हो चुकी है। जल्द ही जांच रिपोर्ट सीएम योगी को सौंपी जा सकती है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned