सपा के इस पूर्व विधायक को मिला जेल से धमकी भरा पत्र, 10 लाख रूपए की मांगी चौथ

सपा के इस पूर्व विधायक को मिला जेल से धमकी भरा पत्र, 10 लाख रूपए की मांगी चौथ

Amit Sharma | Publish: Sep, 06 2018 06:49:33 PM (IST) | Updated: Sep, 06 2018 06:50:43 PM (IST) Hathras, Uttar Pradesh, India

विधायक को मिले पत्र में साफ लिखा है कि अपनी सलामती चाहते हो तो 10 लाख रुपए गौतम बुद्ध नगर जेल में मेरे पास अति शीघ्र भिजवा दो।

हाथरस। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में मंत्रियों और विधायकों को धमकी मिलने के कई मामले सामने आये हैं। ताजा मामला हाथरस की सादाबाद बिधानसभा के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल का है। पूर्व विधायक को मिले धमकी भरे पत्र में भेजने वाले व्यक्ति का नाम मुकेश चौहान पुत्र रामप्रकाश निवासी जिला कारागार गौतम बुद्ध नगर जेल पड़ा हुआ है।

अलीगढ़ जेल में रुपए पहुंचाने की बात

पत्र में लिखा है कि विधायक जी तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है। मैं अब गौतम बुद्ध नगर जेल में बंद हूं, पहले जब मैं अलीगढ़ जेल में था तो आप समय से पैसे भेज देते थे अब आप सोच रहे होंगे कि गौतम बुद्ध नगर से हमारा क्या बिगाड़ लेगा। जो काम अलीगढ़ से नहीं हो सकते वह यहां से बहुत आसानी से हो जाएगें क्योंकि चुनाव बहुत शीघ्र होने वाला है। चुनाव में जनसभा भी होगी, जिसमें आपका दिमाग सही करने के लिए मुझे कोई जगह तलाशनी पड़ेगी। पत्र में लिखा है कि इस समय सरकार प्रदेश में बीजेपी की है। आपकी सपा की नहीं है जो आपको बचा लेगी। तुम मेरे बारे में बहुत कुछ जानते हो कि मैं आपका क्या बिगाड़ सकता हूं।

10 लाख रुपए की मांगी चौथ

विधायक को मिले पत्र में साफ लिखा है कि अपनी सलामती चाहते हो तो 10 लाख रुपए गौतम बुद्ध नगर जेल में मेरे पास अति शीघ्र भिजवा दो। अगर नहीं भिजवाओगे तो अंजाम भुगतने को तैयार रहो। पत्र में यह साफ जाहिर होता है कि विधायक को मिली धमकी भरे पत्र में पैसे मांगे गए हैं और न देने पर जान से मारने की धमकी भी देने की बात आ रही है।

 

एसपी ने दिए जांच के आदेश

सपा के पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल ने पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश यादव से मिलकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखने के लिए तहरीर दी है। इस बारे में एसपी जयप्रकाश का कहना है कि पूर्व विधायक द्वारा उन्हें एक पत्र दिया गया है, जिसमें जान से मारने की धमकी और चौथ मांगने की बात कही गई है। इस मामले में जांच कराई जा रही है और जांच करने के बाद जो भी उचित कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

पूर्व बिधायक ने अपनी व परिवारी की सुरक्षा मांगी

पूर्व विधायक ने बताया कि उन्हें एक पत्र रजिस्ट्री के माध्यम से मिला है। पत्र में लिखा हुआ है कि मुकेश चौहान पुत्र राम प्रकाश गौतम बुद्ध नगर जिला जेल। जिसमें मोहर कासना की लगी हुई है। पत्र में लिखा हुआ है कि आगे चुनाव आने वाले हैं और चुनाव में 10 लाख रुपए दे दे नहीं तो तुझे मार दिया जाएगा। विधायक का कहना है कि यह सब उनके विरोधियों की चाल भी हो सकती है, मुझे व मेरे परिवार को मरवा सकते हैं। पूर्व विधायक ने पुलिस से अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

 

Ad Block is Banned