script

मोदी के दीवाने चाय वाले ने कुछ यूं मनाया जीत का जश्न

locationहाथरसPublished: May 25, 2019 05:11:49 pm

Submitted by:

suchita mishra

लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा की जीत का जश्न जारी है।

modi

modi

हाथरस। लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा की जीत का जश्न जारी है। लोगों ने मिठाई बांटी तो सासनी में कोतवाली चौराहे पर एक चाय विक्रेता ने पूरे दिन चाय मुफ्त बांटकर भाजपा की ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाया।
पूरे दिन किया गुणगान
यूं तो आत्मविश्वास के साथ विजयरथ को आगे बढाने वाले नरेन्द्र मोदी की जीत में तमाम लोग शामिल हुए। रैली निकली। पटाखे फोड़े। मिठाई बांटी। मगर कोतवाली चैराहे पर राजू नाम का चाय विक्रेता ने अनोखा काम किया। वह अपने परिवार को भरण पोषण करने चाय बेचकर करता है। वह इतना खुश हुआ कि उसने पूरे दिन चौराहे पर चाय बेची नहीं, मुफ्त में बांटी। जिसमें पूरे दिन में करीब बीस किलो दूध, तीन किलो चीनी तथा आधा किलो चायपत्ती और अन्य सामान खर्च कर दिया। लोगों ने भी मोदी की चाय की चुस्की पूरे दिन ली।
modi
सैकड़ों लोगों ने पी चाय
राजू का कहना है कि ईमानदार कर्मठ, और जुझारू प्रधानमंत्री पद पर रहकर नरेन्द्र मोदी ने देश को अन्य देशों के सामने सीना तानकर खडा कर दिया है। अब तक जो भी सरकारें आई उन्होंने केवल अपनी जेबें भरीं, मगर मोदी ने गरीबों की झोलियां भरी है। राजू की दुकान पर सैकडों लोगों ने तो चाय की चुस्की ली और मोदी का गुणगान किया।
मिठाई खिलाई
वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी भाजपा की जीत का जश्न जोरों से मनाया गया। लोगों ने मिठाई बांटी और पटाखे फोड़े। इस दौरान कोमल सिंह तोमर, दीपू पंडित, ध्रुव शर्मा, लालता प्रसाद माहौर, राजकुमार शर्मा, ठाकुर प्रेमपाल सिंह , गिरीश वाष्र्णेय, नीरज वाष्र्णेय सहित सैकडों भाजपाई मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो