scriptहाथरस कांड: सीबीआई की चार्जशीट के बाद उड़ी चारों आरोपियों नींद, भूख भी हुई गायब | hathras case all four accused will be kept in separate barracks | Patrika News

हाथरस कांड: सीबीआई की चार्जशीट के बाद उड़ी चारों आरोपियों नींद, भूख भी हुई गायब

locationहाथरसPublished: Dec 20, 2020 03:48:37 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– अलग-अलग बैरक में रखे जाएंगे हाथरस कांड के चारों आरोपी
– भाभी बोली- व्यर्थ नहीं गया हमारी ननद का बयान
– भाई बोला- साफ हुआ, हमने जो कहा सही था

hathras2.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
हाथरस. सीबीआई ने यूपी बहुचर्चित हाथरस कांड में जब से चार्जशीट दाखिल की है, तभी से चारों आरोपियों की नींद उड़ गई है। इतना ही नहीं आरोपियों की भूख भी गायब हो गई है। अब अलीगढ़ जेल प्रशासन ने निर्णय लिया है कि चारों को अलग-अलग बैरक में रखा जाएगा। बता दें कि सीबीआई ने चार्जशीट में आरोपी संदीप, लव-कुश, रवि और रामू के खिलाफ गैंगरेप और हत्या के साथ एससी/एसटी एक्ट समेत तमाम धाराओं में चार्जशीट दाखिल की थी।
यह भी पढ़ें- हाथरस कांड: बिटिया का भाई बोला- सीएम योगी ने नहीं पूरा किया वादा, ना आवास दिया और ना नौकरी

जानकारी के अनुसार, फिलहाल हाथरस केस के चारों अलीगढ़ जिला जेल में एक ही बैरक में बंद हैं। अब इन्हें अलग-अलग बैरक शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि अलीगढ़ जेल प्रशासन ने इन चारों आरोपियों को अलग-अलग बैरक में रखने का निर्णय लिया है। सूत्रों की मानें तो जबसे सीबीआई ने गैंगरेप, हत्या और एससी-एसटी समेत अन्य आरोप लगाते हुए चार्जशीट दाखिल की तब से चारों आरोपियों के चेहरे का रंग उड़ा हुआ है। आरोपी ठीक से सो भी नहीं पा रहे हैं। इतना ही नहीं आरोपियों की भूख भी गायब हो गई।
पीड़ित परिवार ने ली राहत की सांस

इधर, सीबीआई की चार्जशीट से पीड़ित परिवार ने थोड़ी राहत की सांस ली है। पीड़िता की भाभी ने कहा कि उनकी ननद का अंतिम बयान व्यर्थ नहीं था। उन्होंने मरने से पहले 22 सितंबर को दिए बयान में रेप होने की बात कही थी। उनका बयान सीबीआई की जार्चशीट में प्राथमिक आधार बना है। वहीं, पीड़िता के भाई ने कहा कि हमे पता है कि हमारी बहन अब वापस नहीं आएगी, यह ऐसा है जिससे हमें खुशी नहीं मिलेगी, लेकिन इससे यह साफ हो गया है कि जो हमने कहा था वह सही था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो