हाथरस कांड: आरोपी के घर सीबीआई का छापा, ‘खून’ से सने कपड़े साथ ले गए अधिकारी

Highlights

- सीबीआई टीम ने आरोपियों के परिजनों से की पूछताछ

- ढाई घंटे तक खंगाला आरोपी लवकुश का घर

- सीबीआई टीम पीड़िता की मां और भाभी से आज कर सकती है पूछताछ

By: lokesh verma

Published: 16 Oct 2020, 10:59 AM IST

हाथरस. सीबीआई ने हाथरस कांड की जांच तेज कर दी है। सीबीआई की टीम ने गुरुवार को आरोपियों के परिजनों से पूछताछ की। इस दौरान टीम ने आरोपी लवकुश के घर भी छापेमारी की। परिजनों से पूछताछ के अलावा टीम आरोपी का घर भी खंगाला। ढाई घंटे की तलाशी के बाद सीबीआई टीम ने लवकुश के घर से ‘खून’ से सने कुछ कपड़े बरामद किए हैं, जिन्हें वह अपने साथ ले गई है। बताया जा रहा है कि हाथरस केस में शुक्रवार यानी आज सीबीआई टीम पीड़िता की मां और भाभी से पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ें- हाथरस केस: मामले का कथित चश्मदीद आया सामने, बोला- खेत में पीड़िता के साथ मौजूद थे ये लोग

आरोपी लवकुश के छोटे भाई ने बताया कि सीबीआई की टीम कुछ कपड़ अपने साथ ले गई है, उसके बड़े भाई रवि के हैं। रवि एक फैक्ट्री में पेंटर है। लवकुछ के भाई ने बताया कि कपड़ों पर लाल रंग लगा था, जिसे सीबीआई की टीम ने खून समझा और अपने साथ ले गई। उसने बताया कि सीबीआई की टीम करीब ढाई घंटे तक छानबीन करती रही। इस दौरान किसी से ज्यादा पूछताछ नहीं की गई।

बताया जा रहा है कि सीबीआई शुक्रवार को एक बार फिर मृतका के परिवार से पूछताछ करेगी। परिवार के कुछ सदस्यों के बयान दर्ज होंगे। खासतौर से मृतका की मां और भाभी से पूछताछ की जा सकती है। उल्लेखनीय है कि पीड़िता के भाई से सीबीआई ने बुधवार को लंबी पूछताछ की थी।

यह भी पढ़ें- छापेमारी करने गई विद्युत विभाग की टीम पर पथराव, एसडीओ समेत कई कर्मचारी घायल

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned