scriptHathras case अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज पहुंची सीबीआई ने जेल में बन्द आरोपियों से भी पूछताछ | Hathras case CBI reaches Aligarh Medical College and jail | Patrika News

Hathras case अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज पहुंची सीबीआई ने जेल में बन्द आरोपियों से भी पूछताछ

locationहाथरसPublished: Oct 19, 2020 04:11:29 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Hathras case Updates

पीड़िता काे कराया गया था अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती
सीबीआई ने लिए डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के बयान
जेल में आराेपियाें से भी की बात

aligud.jpg

अलीगढ़ पहुंची सीबीआई की टीम

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क हाथरस ( Hathras ) हाथरस कांड की जांच कर रही सीबीआई ( CBI ) टीम ने सोमवार को लखनऊ पहुंचकर जेएन मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ से भी पूछताछ की। इसके बाद टीम जेल पहुंची और आराेपियाें से भी बात की।
यह भी पढ़ें

आगरा में सात लाख लूटकर बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को माैत के घाट उतारा

हाथरस केस की पीड़िता को जेएन मेडिकल कॉलेज में भी भर्ती कराया गया था। यहां जिन डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ ने पीड़िता का इलाज किया था उन सभी के बयान अब सीबीआई ने लिए हैं। हाथरस पीड़िता के साथ हुए कथित गैंगरेप की घटना की सीबीआई ने तह तक पड़ताल शुरू कर दी है। सबसे पहले हाथरस पहुंची सीबीआई टीम ने पीड़ित परिवार से मिलने के बाद घटनास्थल देखा था। इसके बाद फिर से पीड़ित परिवार के सदस्यों से बात की थी। बाद में सीबीआई ने फिर से घटनास्थल का निरीक्षण किया और इस घटना के चश्मदीद गवाह खेत मालिक के बेटे से भी करीब 5 घंटे तक पूछताछ की थी। घटना के बाद पीड़िता को सबसे पहले जिला अस्पताल ले जाया गया था जहां चिकित्सक डॉ रमेश बाबू व फार्मेसिस्ट नरेंद्र ड्यूटी पर थे।
यह भी पढ़ें

डांस टीचर की हत्या के बाद शव झाड़ियों में फेंक फरार हुए दोस्त, तीन गिरफ्तार

यह बात पता चलने पर सीबीआई ने डॉक्टर रमेश बाबू व फार्मेसिस्ट नरेंद्र से भी पूछताछ की। एक दिन पूछताछ करने के बाद अगले दिन दोबारा सीबीआई ने इन दोनों से पूछताछ की। एक के बाद एक घटनाक्रम की कड़ियों को जोड़ते हुए सीबीआई इस पूरे मामले में जांच पड़ताल करते हुए आगे बढ़ रही है। अब सोमवार को सीबीआई की एक टीम अलीगढ़ पहुंची और यहां मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों और स्टाफ से भी पूछताछ की। पीड़िता का इलाज मेडिकल कॉलेज में हुआ था,जिन डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ ने पीड़िता का इलाज किया उन सभी से सीबीआई ने बात की।
यह भी पढ़ें

मुंह पर मास्क लगाकर स्कूल पहुंचे बच्चे, 7 माह बाद दोस्तों को देख चेहरों पर लौटी खुशी

इसके बाद सीबीआई की टीम जिला जेल पहुंची जहां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चारों आरोपियों से भी पूछताछ की। इस मामले में अब सीबीआई के हाथ में कई अहम सबूत आ चुके हैं। लगभग सभी एंगल पर सीबीआई जांच कर चुकी है लेकिन अभी भी सीबीआई की जांच जारी है और सीबीआई का अगला पड़ाव क्या होगा इसकी जानकारी अभी नहीं दी जा रही है। सीबीआई टीम घटनाक्रम की कड़ियों को जोड़कर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो