scriptHathras case Updates एसआईटी की जांच में अभी हो सकती है और देरी | Hathras case Updates SIT investigation may be delayed now | Patrika News

Hathras case Updates एसआईटी की जांच में अभी हो सकती है और देरी

locationहाथरसPublished: Oct 17, 2020 04:56:43 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Hathras case Updates

एसआईटी के जांच साैंपने में हाे सकती है और देरी
अब तीन दिन बाद रिपाेर्ट साैंप सकती है एसआईटी

Hathras

hathras

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, हाथरस। हाथरस के चर्चित कांड की पड़ताल कर रही एसआईटी को अपनी जांच रिपोर्ट दाखिल करने में अभी और समय लग सकता है। पहले एसआईटी को सात दिन का समय दिया गया था लेकिन बाद में 10 दिन का समय बढ़ा दिया गया था। अब एसआईटी को अपनी रिपोर्ट सौंपनी थी लेकिन अभी भी एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट नहीं दी है। माना जा रहा है कि अब तीन दिन तक का समय और लग सकता है।
यह भी पढ़ें

‘कॉफी विद कलेक्टर’ कार्यक्रम तेजी से लोगों के बीच हो रहा फेमस, डीएम की जमकर तारीफ कर रहे लोग

यह अलग बात है कि अब इस मामले की जांच सीबीआई भी कर रही है लेकिन एसआईटी ने इस मामले में अपनी पूरी रिपोर्ट लगभग तैयार कर ली है। जल्द एसआईटी अपनी जांच रिपोर्ट सरकार को देगी। एसआईटी की जांच काे इस पूरे मामले में इसलिए भी महत्वपूर्ण समझा जा रहा है कि क्याेंकि पुलिस के बाद इस चर्चित मामले में किसी अन्य एजेंसी की यह पहली जांच रिपाेर्ट हाेगी। अपनी जांच पूरी करने के बाद एसआईटी हाथरस से लाैट भी चुकी है लेकिन अभी तक अपनी जांच एसआईटी ने सरकार को नहीं दी है।
यह भी पढ़ें

हाथरस केस: खेत मालिक के बेटे से घंटों पूछताछ के बाद CBI ने किया कथित घटनास्थल का निरीक्षण

ऐसे में यही माना जा रहा है कि अभी एसआईटी कुछ और तथ्यों पर भी होमवर्क कर रही है। जांच पड़ताल के दौरान जाे तथ्य और बातें सामने आई हैं उन तथ्यों की कड़ियों को जोड़ा जा रहा है और इस तरह एसआईटी सभी कड़ियों को जोड़ने के बाद एक संयुक्त रिपोर्ट देने की तैयारी कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो