हाथरस कांड: बिटिया का भाई बोला- सीएम योगी ने नहीं पूरा किया वादा, ना आवास दिया और ना नौकरी

Highlights

- सीबीआई की चार्जशीट को बिटिया के भाई ने बताया सही

- सीएम योगी पर लगाया किए गए वादे पूरे नहीं करने के आरोप

- कहा- सरकार ने आर्थिक मदद भी पूरी नहीं की

By: lokesh verma

Published: 20 Dec 2020, 11:00 AM IST

हाथरस. यूपी के चर्चित हाथरस कांड में सीबीआई ने जांच के बाद बिटिया से गैंगरेप और हत्या का आरोप लगाते हुए चार्जशीट दाखिल कर दी है, लेकिन पीड़ित परिवार इससे संतुष्ट नहीं है। पीड़िता के भाई का कहना है कि जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा, हमेंं तब तक संतुष्टि नहीं मिलेगी। वहीं, बिटिया के भाई ने योगी सरकार की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए। उसने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने नौकरी और शहर में घर देने का वादा किया था, लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद उन्होंने वादा पूरा नहीं किया है। इतना ही नहीं सरकार ने पूरी आर्थिक मदद भी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें- बाइक बोट घोटाला: ग्रांड वेनिस मॉल के मालिक के बाद STF ने मोस्ट वांटेड दंपती को किया गिरफ्तार

बिटिया के भाई ने गांव में पत्रकारों से वार्ता में कहा कि सरकार ने नौकरी और शहर में घर के साथ 25 लाख रुपए देने का वादा किया था। उसने बताया कि खुद सीएम योगी ने वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से उसके पिता से ये वादे किए थे, लेकिन उन्हें अभी तक 25 लाख की राशि भी पूरी नहीं दी गई है। उन्हें अनुसूचित जाति उत्पीड़न के तहत साढ़े आठ लाख समेत 25 लाख रुपए मिले हैं। अभी तक न तो घर मिला और न ही नौकरी। इसके दस्तावेज उनकी वकील के पास हैं। इस दौरान उसने फिर से जिलाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की।

बिटिया के भाई ने बताया कि जिलाधिकारी के विरुद्ध एसआईटी से भी शिकायत की गई थी, लेकिन इसके बाद भी उनका ट्रांसफर तक नहीं हुआ। वहीं, सीबीआई की चार्जशीट को उसने सही बताया और कहा कि हमें पूरा इंसाफ चाहिए। जब उससे बहन के अस्थि विसर्जन के संबंध में सवाल पूछा गया तो उसने कहा कि हमें तो यह भी नहीं पता कि ये बहन की अस्थियां हैं या फिर कुछ और फिर हम विसर्जन कैसे कर सकते हैं? वहीं, बिटिया के भाई ने उत्तर प्रदेश पुलिस को लेकर कहा कि यूपी पुलिस आरोपी पक्ष से मिली हुई है।

यह भी पढ़ें- दलित परिवार का जबरन धर्मांतरण कराने के आरोप में एक विदेशी महिला समेत चार गिरफ्तार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned